DA Image
2 मार्च, 2021|12:44|IST

अगली स्टोरी

कोरोना टीकाकरण: पीएम मोदी आज छह स्वास्थकर्मियों से करेंगे संवाद

कोरोना टीकाकरण: पीएम मोदी आज छह स्वास्थकर्मियों से करेंगे संवाद

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

जिले में शुक्रवार को होने वाले कोरोना टीकाकरण के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी छह स्वास्थ्यकर्मियों से संवाद करेंगे। इनमें चार लाभार्थी और दो टीका लगाने वाले कर्मचारी होंगे। पीएम मोदी ने भी गुरुवार को ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है। हमारे फ्रंटलाइनर योद्धा पूरे राष्ट्र में टीकाकरण कर रहे हैं। 22 जनवरी को दोपहर 1:15 बजे, मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से वाराणसी में अभियान के लाभार्थियों और टीकाकरणकर्मियों से बात करूंगा।

प्रधानमंत्री से दो पक्षीय संवाद के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला अस्पताल, जिला महिला अस्पताल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (हाथी बाजार) में एलईडी स्क्रीन लगाई है। विभाग की ओर से संवाद शामिल होने वाले कर्मचारियों के नाम की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन पीएमओ का छह कर्मचारियों के नाम की सूची भेजी गई है। इसमें एक डॉक्टर, दो एएनएम, एक सफाईकर्मी, एक स्टॉफ नर्स और एक लैब टेक्टनिशियन शामिल है। पीएम हाथी बाजार सीएचसी में एक, जिला अस्पताल में तीन और महिला अस्पताल में दो लाभार्थियों से संवाद करेंगे। इन तीनों केंद्रों पर गुरुवार की शाम को रिहर्सल किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona vaccination PM Modi will communicate with six health workers today