ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसिगरा में ठेकेदार को गोलियों से भूना

सिगरा में ठेकेदार को गोलियों से भूना

सिगरा थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने सिंह भोजनालय के मालिक व ठेकेदार विशाल सिंह (38) को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस समय हुई जब वह साजन चौराहे पर स्थित सिंह भोजनालय से अपने...

सिगरा में ठेकेदार को गोलियों से भूना
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 12 Oct 2017 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सिगरा थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने सिंह भोजनालय के मालिक व ठेकेदार विशाल सिंह (38) को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस समय हुई जब वह साजन चौराहे पर स्थित सिंह भोजनालय से अपने घर के लिए बुलेट से जा रहे थे। कालोनी का गेट पर पहुंचते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने दो दर्जन से अधिक गोलियां चलाई। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश व ठेकेदारी वजह बताई जा रही है।

सूचना पर एसएसपी समेत आला अधिकारी पहुंचे। मृतक जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के बलरामपुर गांव का निवासी था। शास्त्रीनगर चौराहे के पास विशाल सिंह का सिंह भोजनालय के नाम से ढाबा का चलता है। तीन भाइयों में सबसे छोटा विशाल सिंह रात 9.50 के करीब मझले भाई के आने पर घर के लिए निकला। लेकिन शास्त्रीनगर चौराहे से ही घात लगाए बदमाशों ने घर के पास पहुंचते ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। विशाल कुछ भी समझ पाते तब तक उनको कई गोलियां लग चुकी थी। गोलियां लगने के बाद भी विशाल कालोनी में घुसने के लिए हार्न बजाने लगे। हार्न बजने पर गेट के पास मौजूद पड़ोसी के ड्राइवर ने कालोनी का दरवाजा खोला तो बुलेट लेकर अन्दर घुसे और गिर गए। लेकिन हमलावरों ने यहां भी पीछा नहीं छोड़ा। वह कालोनी के अन्दर घुसे और गिरने के बाद भी कई गोलियां मारी। मौके पर ही विशाल की मौत हो गई। इसके बाद वह सीधे छित्तुपुर की तरफ भाग निकले। गोलियों की आवाज सुनने के कारण कालोनी में रहने वाले सभी लोग घर के अन्दर भाग गए। कुछ देर बाद जब घर वालों को पता चला कि विशाल को ही गोली लगी है तो आनन-फानन में विशाल को मलदहिया स्थित सिंह अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एक दर्जन से अधिक चली गोलियां

हमलावरों ने विशाल को करीब सात गोलियां मारी हैं। तीन गोली उनके पेट में लगी है तो कुछ गोलियां पैर में, पीठ में लगी हैं। वहीं एक गोली बुलेट में लगी है तो एक गोली कालोनी के गेट पर। लोगों का कहना है कि एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई गई हैं। मौके से पुलिस को 11 गोलियां बरामद हुआ है।

गार्ड गया था लाइट बुझाने

कालोनी के गेट पर तैनात गार्ड करीब रात 10 बजे के वक्त मोहल्ले की लाइट बुझाने गया था। इस दौरान वह कालोनी में ही रहने वाले पड़ोसी नीलू मिश्रा के ड्राइवर को गेट पर किसी के आने पर खोलने को बोल गया। इतने में गोलियां चलने की आवाज आई। साथ ही विशाल ने बुलेट का हार्न बजाया। इसके बाद मौके पर मौजूद ड्राइवर ने छोटा दरवाजे को हल्का खोलकर देखा तो विशाल थे तो उसने गेट खोल दिया। इसके बाद विशाल गेट के अन्दर घुसते ही गिर गए। गिरने के बाद भी हमलावरों ने कई गोलियां मारी। यह देखकर ड्राइवर डर के मारे भाग गया।

एक बेटी और एक बेटा है

विशाल सिंह तीन भाई हैं और वह सबसे छोटे थे। यह सिंचाई विभाग में ठेकेदारी करने के साथ ही ढाबा भी चलाते थे। इनकी सबसे बड़ी बेटी थी और उससे छोटा बेटा था। इनके बड़े भाई अरविन्द सिंह भी सिंचाई विभाग में ठेकेदार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें