DA Image
24 सितम्बर, 2020|4:22|IST

अगली स्टोरी

वाराणसी में सड़कों के धंसने का सिलसिला जारी, अब भोजूबीर सब्जी मंडी के पास हुआ 30 फीट गहरा गड्ढा

वाराणसी में सड़कों के धंसने का सिलसिला जारी है। एक जगह सड़क को पाटा जाता है तो दूसरी जगह धंस जाती है। मंगलवार की सुबह भोजूबीर सब्जी मंडी के पास सड़क धंस गई। संयोग से कोई हादसा नहीं हुआ। यहां करीब 30 फीट गहराई में धंसी सड़क से आसपास के लोगों में दहशत है। वरुणापार में पांडेयपुर से लेकर भोजूबीर तक करीब एक दर्जन स्थानों पर सड़कें कई बार धंस चुकी हैं। 

सड़कों को धंसने के पीछ सीवर पाइप में लीकेज को कारण बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे जल निगम गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के अधिकारियों ने निरीक्षण किया। कहा कि भूमिगत लीकेज के कारण इसकी जानकारी नहीं हो सकी और अब यह क्षेत्र में समस्या बना हुआ है। 

सड़क धंसने से भोजूबीर सब्जी मंडी के पास सिंधोरा रोड पर एक तरफ से ट्रैफिक रोक दिया गया है। करीब 2 हफ्ते पहले यहां से आधा किलोमीटर दूर चौराहे के पास भी सड़क धंस गई थी। पेयजल पाइप लाइन में भूमि के लीकेज के कारण यह सड़क धंसी थी। दो दिनों तक क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति प्रभावित हुई थी। 

इससे पहले हुकुलगंज में भी पेयजल पाइप लाइन में लीकेज के चलते सड़क धंस चुकी है। जल निगम गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के प्रोजेक्ट मैनेजर एसके रंजन ने बताया कि मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया है और सड़क धंसने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Continuation of road subsidence in Varanasi now 30 feet deep pit near Bhojubir vegetable market