ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमां-बाप खो चुके दो बच्चों की कांग्रेस ने की मदद

मां-बाप खो चुके दो बच्चों की कांग्रेस ने की मदद

पिंडरा के करखिया गांव में कोरोना संक्रमण के चलते मां-बाप को खोने वाले दो बच्चों की कांग्रेस ने मदद की है। पूर्व मंत्री अजय राय ने दोनों बच्चों के...

मां-बाप खो चुके दो बच्चों की कांग्रेस ने की मदद
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 07 Jul 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। प्रमुख संवाददाता

पिंडरा के करखिया गांव में कोरोना संक्रमण के चलते मां-बाप को खोने वाले दो बच्चों की कांग्रेस ने मदद की है। पूर्व मंत्री अजय राय ने दोनों बच्चों के नाम से 25-25 हजार रुपये की एफडी कराई है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इन बच्चों की हर संभव मदद की जाएगी।

कराखिया गांव के मारकंडेय विश्वकर्मा और उनकी पत्नी संगीता देवी का कोरोना से निधन हो गया था। उनके दो बच्चों सोनम और विकास की देखभाल रिश्तेदार कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री अजय राय बुधवार को गांव में पहुंचे। उन्होंने दोनों बच्चों के नाम से बैंक ऑफ इंडिया में 50 हजार रुपये की एफडी कराने की जानकारी दी। उन्होंने सरकार से भी मांग की कि ऐसे हर बच्चे की सरकारी योजनाओं से मदद की जानी चाहिए। इस मौके पर रामस्नेही पांडेय, विग्नेश्वरानंद उपाध्याय, श्रीप्रकाश सिंह, राजीव कुमार (राजूराम), विनय मिश्रा, राकेश उर्फ टाइगर, राकेश सिंह, सुरेंद्र सिंह, जहीर, रविंद्र कुमार, मनीष गौड़, श्याम बाबू सिंह, संतोष मौर्या आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें