ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीVIDEO: बलिया में बोले सीएम योगी, 2022 तक सभी के पास होगा पक्का मकान

VIDEO: बलिया में बोले सीएम योगी, 2022 तक सभी के पास होगा पक्का मकान

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में दीवाली मनाई और वहीं से नगर निकाय चुनाव प्रचार की शुरुआत की। योगी ने कहा कि एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाने का फैसला किया, जिससे कम बिजली खर्च व ज्यादा रोशनी भी...

VIDEO: बलिया में बोले सीएम योगी, 2022 तक सभी के पास होगा पक्का मकान
बलिया हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Nov 2017 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में दीवाली मनाई और वहीं से नगर निकाय चुनाव प्रचार की शुरुआत की। योगी ने कहा कि एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाने का फैसला किया, जिससे कम बिजली खर्च व ज्यादा रोशनी भी मिलेगी। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में एक लाख इकसठ हजार के साथ लाख आवास देने की योजना बनाई। 2022 तक कोई ऐसा नहीं होगा जिसके पास पक्का मकान नही होगा। मंगलवार को बलिया में आयोजित एक जनसभा के दौरान सीएम योगी ने ये बातें कहीं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार अनेक योजनाओं को लेकर सरकार आयी। उन योजनाओं का ईमानदारी से क्रियान्वयन हो तथा सही मायने में जनता को लाभ मिले, इसके लिए प्रदेश के सभी निकाय में अच्छे बोर्ड का गठन हो, अच्छे मेयर, पार्षद या अध्यक्ष बने। इसके लिए हम प्रयासशील है। सीएम ने आगे कहा कि पिछली सरकारों ने नगर निगम को लूट का अड्डा बना दिया गया था, ठेके मंत्री करा रहे थे। हम चाहते हैं नगर निकाय इकाइयां सक्षम बने, इसके लिए मैं यहां आया हूं। 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले राज्य में तीन-चार जिलों में ही बिजली की आपूर्ती सही तरीके से होती थी, जिसके कारण यहां की जनता को बिजली नहीं मिल पाती थी। लेकिन जब से हमारी सरकार बनी है, हमने भेदभाव समाप्त किया और बाबा साहब के जन्मदिन के दिन निर्णय लिया कि जिला मुख्यालय पर 24 घंटे, तहसील पर 20 घंटे व गांव में 16 घंटे बिजली देंगे और इसको लागू भी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें