ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनिकाय चुनाव: सीएम योगी 21 व 22 को करेंगे पांच सभाएं

निकाय चुनाव: सीएम योगी 21 व 22 को करेंगे पांच सभाएं

अगले दो दिनों तक सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल में रहेंगे। योगी चार जिलों में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सबसे पहले मंगलवार को योगी जौनपुर पहुंचेंगे। यहां से बलिया फिर मऊ जाएंगे। अगले दिन बुधवार...

निकाय चुनाव: सीएम योगी 21 व 22 को करेंगे पांच सभाएं
वाराणसी हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Nov 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले दो दिनों तक सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल में रहेंगे। योगी चार जिलों में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सबसे पहले मंगलवार को योगी जौनपुर पहुंचेंगे। यहां से बलिया फिर मऊ जाएंगे। अगले दिन बुधवार को योगी वाराणसी में दो सभाओं को संबोधित करेंगे। वाराणसी में रामनगर और टाउनहाल में सभाएं होंगी।

जौनपुर में योगी सुबह साढ़े 11 बजे हेलीकाप्टर से पुलिसलाइन आएंगे और तिलकधारी महाविद्यालय में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से दोपहर 1.10 पर बलिया के पुलिसलाइन पहुंचने के बाद वहीं के परेड ग्राउंड पर सभा करेंगे। बलिया के बाद योगी दोपहर 2.40 पर मऊ पुलिसलाइन में उतरेंगे। यहां जीवन राम छात्रावास इण्टर कालेज मैदान में जनसभा होगी। 

अगले दिन बुधवार को योगी हेलीकाप्टर से वाराणसी के रामनगर में स्थित पीएसी ग्राउंड में करीब तीन बजे पहुंचेंगे। वहां प्रभुनाथ नारायण महाविद्यालय में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद एक होटल में विश्राम करेंगे। शाम 6 बजे टाउनहाल मैदान में दूसरी सभा को सम्बोधित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें