DA Image
22 सितम्बर, 2020|11:04|IST

अगली स्टोरी

गाजीपुर में कपड़े की दुकान में लगी आग, दुकान मालिक की जलकर मौत

गाजीपुर के सैदपुर नगर क्षेत्र के वार्ड13 में शुक्रवार को एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। कुछ ही पलों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने दुकान से सटे मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटों में घिरे दुकान मालिक की भी झुलसकर मौत हो गई। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। एक अनुमान के अनुसार करीब एक करोड़ का कपड़ा जलकर राख हो गया है। यहीं नहीं दुकान के कैस काउंटर में भी लाखों रुपये रखे थे। मकान व दुकान की दीवारें चटक गई हैं। 

रजनीश उर्फ विक्की मारवाड़ी की कपड़े की दुकान उसके घर में ही है। पांच तल्ले की इस दुकान में काफी कपड़ा था। शाम करीब तीन बजे अचानक ही दुकान में आग लग गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मकान भी आग की चपेट में आ गया। पास पड़ोस के लोगों ने मकान के अंदर फंसे परिवार के लोगों को किसी प्रकार बाहर निकाला। 

कुछ जरुरी सामान मकान के अंदर था इसलिए दुकानदार विक्की उन सामानों को निकालने के लिए दोबारा कमरे में चला गया। लोगों ने उसे रोका लेकिन वह नहीं माना। इसी दौरान आग की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। 

सूचना के बाद पुलिस व नगर पालिका के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पहले सभी ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। कुछ ही देर बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और पानी का छिड़काव कर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। चर्चा है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मौके पर एसडीएम अनिरूद्ध प्रताप समेत कोतवाल श्याम बिहारी यादव मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Clothing shop fire in Ghazipur shop owner burnt to death