ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअखाड़ परिषद के नए अध्यक्ष का होगा नागरिक अभिनंदन

अखाड़ परिषद के नए अध्यक्ष का होगा नागरिक अभिनंदन

महंत रवींद्र पुरी महाराज को नवगठित अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का अध्यक्ष चुने जाने पर काशी के धर्माचार्यों एवं संतों ने प्रसन्नता जताई है। वहीं काशी...

अखाड़ परिषद के नए अध्यक्ष का होगा नागरिक अभिनंदन
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 22 Oct 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। प्रमुख संवाददाता

महंत रवींद्र पुरी महाराज को नवगठित अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का अध्यक्ष चुने जाने पर काशी के धर्माचार्यों एवं संतों ने प्रसन्नता जताई है। वहीं काशी विद्वत परिषद ने प्रथम काशी आगमन पर उनके नागरिक अभिनंदन की घोषणा की है।

अन्नपूर्णा मंदिर के महंत शंकर पुरी महाराज ने फोन पर रवींद्र पुरी महाराज को शुभकामनाएं दीं। यह निवेदन भी किया कि अखाड़ा परिषद की ओर से जो भी दायित्व उन्हें सौपे जाएंगे उसका शत प्रतिशत निर्वाह उनके द्वारा किया जाएगा। वहीं काशी विद्वत परिषद के महामंत्री प्रो. रामनारायण द्विवेदी ने भी रवींद्र पुरी महाराज को शुभकामनाएं दीं। दूरभाष पर वार्ता के दौरान प्रो. द्विवेदी ने कहा कि विद्वत परिषद, अखाड़ा परिषद के साथ मिलकर कार्य करेगा। वार्ता के दौरान देश में लोभ और बलपूर्वक कराए जा रहे धर्मांतरण के खिलाफ एकजुट होकर कार्य करने पर भी सहमति बनी। काशी विद्वत परिषद और अखाड़ परिषद द्वारा संयुक्त रूप से संत समाज के लिए एक आईडी भी जारी की जाएगी जिसके माध्यम से सभी संत अपनी बातें एक मंच पर रख सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें