ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमुंबई से आ रहे चुनार के दिव्यांग की ट्रेन में मौत

मुंबई से आ रहे चुनार के दिव्यांग की ट्रेन में मौत

मुंबई से वाराणसी आ रहे चुनार के दिव्यांग अनिल पटेल (25 वर्ष) की महानगरी एक्सप्रेस में मौत हो गई। इसकी जानकारी ट्रेन के बनारस पहुंचने पर सफाईकर्मियों के जरिए हुई। मौके पर पहुंचे जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक...

मुंबई से आ रहे चुनार के दिव्यांग की ट्रेन में मौत
निज संवाददाता,वाराणसीFri, 05 Apr 2019 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई से वाराणसी आ रहे चुनार के दिव्यांग अनिल पटेल (25 वर्ष) की महानगरी एक्सप्रेस में मौत हो गई। इसकी जानकारी ट्रेन के बनारस पहुंचने पर सफाईकर्मियों के जरिए हुई। मौके पर पहुंचे जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि युवक टीबी का मरीज था। बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। 


महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन सुबह करीब पौने पांच बजे वाराणसी पहुंची। कुछ देर में यात्रियों से सभी कोच खाली हो गये। जनरल कोच में एक युवक सोया रह गया। सफाईकर्मियों ने इसकी सूचना आरपीएफ व जीआरपी को दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसे जगाने का प्रयास किया तब पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि दिव्यांग अनिल दो साल पहले मुंबई गया था। दो-तीन माह से वह टीबी से ग्रसित था। वहां उसके दोस्तों ने इलाज कराया लेकिन तबियत अधिक खराब होने पर घरवालों ने उसे बनारस बुलवा लिया। इस पर दोस्तों ने उसे ट्रेन में बैठा दिया। उसके पास से दवा की पर्ची व दवाई भी मिली है। शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें