ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीआज गाजीपुर आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

आज गाजीपुर आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शाम गाजीपुर के सैदपुर पहुंचेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के भाई के निधन पर शोक जताने उनके घर जाएंगे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पूरा प्रशासन और...

आज गाजीपुर आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
गाजीपुर कार्यालय संवाददाताTue, 03 Jul 2018 10:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शाम गाजीपुर के सैदपुर पहुंचेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के भाई के निधन पर शोक जताने उनके घर जाएंगे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पूरा प्रशासन और सरकारी अमला तैयारियों में जुट गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को शाम 6:00 बजे सैदपुर के टाउन इंटर कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे इसके बाद सड़क मार्ग से मलिकपुर जाएंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के पैतृक आवास मलिकपुर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देंगे। उनके आवास पर कुछ पदाधिकारियों और अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे इसके बाद वापस टाउन हॉल इंटर कॉलेज पहुंचकर हेलीपैड से बनारस के लिए प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम अचानक आने के बाद पूरा प्रशासन और सरकारी अमला तैयारियों में जुट गया है। जिलाधिकारी के बालाजी और सोमेन वर्मा सुबह से ही मलिकपुर पहुंच गए इंतजाम दुरुस्त किए जा रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारी सजग हैं।

जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि लखनऊ से मुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल प्राप्त हो गया है। शाम 6:00 बजे सीएम गाजीपुर पहुंचेंगे। प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें