ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनीट में चीट: पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी

नीट में चीट: पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी

नीट में फ्राड करने वाले सॉल्वर गैंग के गिरफ्तार सरगना पीके उर्फ नीलेश को लेकर वाराणसी की क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारियों की टीम पटना के सभी गैंग...

नीट में चीट: पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 25 Nov 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

नीट में फ्राड करने वाले सॉल्वर गैंग के गिरफ्तार सरगना पीके उर्फ नीलेश को लेकर वाराणसी की क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारियों की टीम पटना के सभी गैंग के सदस्यों के ठिकानों पर छापेमारी रही है।

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि एक डॉक्टर सहित तीन और सक्रिय सदस्यों के ठिकानों की रेकी कर ली गयी है। इनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। सॉल्वर गैंग पर वाराणासी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। पुलिस की सक्रियता से पटना में गैंग के ज्यादातर मेंबर भूमिगत हो गए हैं। सॉल्वर गैंग के सरगना को कमिश्नरेट पुलिस ने पिछले दिनों सारनाथ क्षेत्र से उसके बहनोई रितेश के साथ गिरफ्तार किया था। गैंग खुलासा बीते 12 सितंबर को वाराणसी में नीट के दौरान त्रिपुरा निवासी अभ्यथी हिना विश्वास की जगह सॉल्वर के पकड़े जाने के बाद हुआ था। सॉल्वर पटना निवासी जूली बीएचयू में बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने जूली के भाई विकास महतो और मऊ के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के निवासी और केजीएमयू में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्र ओसामा शाहिद को भी गिरफ्तार था। इसके बाद पूरे गैंग का भंडाफोड हुआ था। सरगना पीके करीब दो महीने बाद पुलिस के पुलिस हत्थे चढ़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें