DA Image
16 जनवरी, 2021|11:44|IST

अगली स्टोरी

चंदौली: कई सरकारी कर्मचारियों समेत 27 पॉजिटिव मिलने से खलबली

चंदौली में कोरोना संक्रमितों के मामले में शनिवार को अप्रत्याशित बढ़ोतरी हुई। एक दिन में ही 27 कोरोना पॉजिटिव मिलने से खलबली मच गई। अब तक का चौबीस घंटे में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मिलने का रिकार्ड कायम हो गया। संक्रमितों में 10 प्रवासियों के अलावा नगर पालिका, रेलवे, स्वास्थ्य विभाग व सीडीपीओ कार्यालय के कर्मचारी भी संक्रमित मिले हैं। जिले में अब तक कुल 270 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 114 एक्टिव और 153 स्वस्थ हैं। जबकि तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। 

नगर पालिका कार्यालय में तीन दिन पहले दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों व सभासदों का सैंपल लेकर बीएचयू भेजा गया था। बीएचयू से शनिवार की शाम रिपोर्ट में नगर पालिका के तीन कर्मचारियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके अलावा रेलवे, स्वास्थ्य विभाग और सीडीपीओ कार्यालय से एक-एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कुल 17 स्थानीय लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। सरकारी दफ्तरों में कोरोना संक्रमण का दायरा तेजी से बढ़ने से प्रशासनिक अमले में खलबली मची है।

इसके अलावा हाल ही में गुजराज से चार, मुंबई से दो, छत्तीसगढ़ से दो और हिमांचल प्रदेश व आंध्र प्रदेश से एक-एक प्रवासियों में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। डीएम नवनीत सिंह चहल ने बताया कि जिले में शनिवार को मिले कुल 27 कोरोना संक्रमितों में तीन महिलाएं, एक बालक व 23 पुरुष शामिल हैं। इसमें बरहनी ब्लॉक के 2, चंदौली ब्लॉक के 5, नियामताबाद ब्लॉक के 16, सकलडीहा ब्लॉक के एक और शहाबगंज ब्लॉक के तीन संक्रमित शामिल हैं। संक्रमितों के गांवों को हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिजनों व संपर्क में आए लोगों की भी कोरोना जांच का निर्देश दिया गया है। वहीं एल-वन हास्पीटल से शनिवार को सात मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chandauli: Uproar over 27 positives including many government employees