ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीधवन को सैर कराने वाले नाविक और नाव मालिक का चालान

धवन को सैर कराने वाले नाविक और नाव मालिक का चालान

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन के बनारस भ्रमण के दौरान नाव से गंगा में सैर व साइबेरियन चिड़ियों को दाना खिलाने की तस्वीरें...

धवन को सैर कराने वाले नाविक और नाव मालिक का चालान
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 24 Jan 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। हिन्दुस्तान टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन के बनारस भ्रमण के दौरान नाव से गंगा में सैर व साइबेरियन चिड़ियों को दाना खिलाने की तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर डालना मुसीबत बन गई है। नाव हादसे के बाद गंगा में बिना लाइफ जैकेट सैर कराने पर मनाही है और बर्ड फ्लू के मद्देनजर पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगाई गई है। तस्वीर में धवन बिना लाइफ जैकेट नाव पर बैठे और चिड़ियों को दाना खिलाते दिख रहे हैं। इस मामले में नाविक और नाव मालिक का चालान किया गया है।

महामारी की रोकथाम के लिए शासन से जारी निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में दशाश्वमेध की जल पुलिस की ओर से बंगाली टोला निवासी नाव मालिक प्रदीप साहनी और नाविक सोनू का चालान धारा 188 के तहत काटा गया है। सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि प्रदीप साहनी की नाव के संचालन पर अगले सात दिनों के लिए रोक लगा दी गई है। बता दें कि गत मंगलवार को धवन ने बाबा का दर्शन किया था। अगले दिन नौका विहार पर निकले थे। इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर डालीं, जहां से तस्वीरें वायरल हुईं। इसके बाद नियमों को लेकर प्रशासन घेरे में आ गया। बताया जा रहा है कि धवन घाट किनारे लग्जरी होटल में रुके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें