DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTO- उपचुनाव में सपा की जीत पर खूब मना जश्न

उपचुनाव में सपा की जीत पर खूब मना जश्न

1 / 4उपचुनाव में सपा की जीत पर खूब मना जश्न

सपा-बसपा गंठजोड़ के सिर बांधा गया जीत का सेहरा (फोटो-मोहम्मद मुकीद)

2 / 4सपा-बसपा गंठजोड़ के सिर बांधा गया जीत का सेहरा (फोटो-मोहम्मद मुकीद)

कहीं फिर से मनाई गई होली (फोटो-मोहम्मद मुकीद)

3 / 4कहीं फिर से मनाई गई होली (फोटो-मोहम्मद मुकीद)

उपचुनाव में सपा की जीत पर खूब मना जश्न (फोटो-मोहम्मद मुकीद)

4 / 4उपचुनाव में सपा की जीत पर खूब मना जश्न (फोटो-मोहम्मद मुकीद)

PreviousNext

फूलपुर और गोरखपुर उप चुनाव में बसपा के समर्थन से सपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। इस मौके पर कहीं होली फिर से होली मनाई गई तो कहीं आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई। शहर में कई स्थानों पर सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव और मायावती के  पोस्टरों लहरा कर नाचते हुए जीत की खुशियां मनाईं।

सपा के जिलाध्यक्ष डा. पीयूष यादव एवं महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायवाल ने इस जीत को भाजपा की नीतियों की हार करार दिया है। सपा नेताओं ने कहा कि पहले भी भाजपा विरोधी मतों का प्रतिशत अधिक था। सिर्फ सपा और बसपा के एक होने से उसका अंतर दिखाई पड़ने लगा है। समाजवादी युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष विकास यादव, राजेंद्र त्रिवेदी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने फिर से होली मनाई। सपा के नदेसर स्थित कैंप कार्यालय में अबीर गुलाल उड़ा कर जीत का जश्न मनाया गया। सपा नेताओं ने इस जीत में मायावती का काफी योगदान माना। मोहम्मद इस्तकबाल के नेतृत्व में हुए उत्सव में आनंद मोहन, जितेंद्र यादव,अजय सोनकर, इरफान अहमद आदि शामिल थे।

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने कहा है कि कायस्थ समाज की उपेक्षा के कारण भाजपा की हार हुई। समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप सिंह स्वर्णकार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। लहुराबीर चौराहे पर मिठाई बांटकर आतिशबाजी भी की। इस दौरान सचिव मनोज यादव, शुभम यादव, संदीप बाजपेयी, शिशि गुप्ता, रितु सिंह, दिगवंत पांडेय आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय छात्र संगठन ने भी जीत पर खुशी जताई है। सपा की महानगर इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मिर्जा इरफान बेग,  समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव नीरू पांडेय, पार्षद श्वेता पांडेय, जिलाध्यक्ष उमा यादव, पूजा यादव, समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, सपा के पूर्व पार्षद नन्हें खां, अमित यादव, तनुज पांडेय, राजेश यादव,  बशीर भाई आदि ने इस जीत को आगामी  लोकसभा चुनाव में होने वाले बदलाव का संकेत करार दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Celebrating victory of SP in by election