ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीधर्म परिवर्तन कराने पर चार पर केस

धर्म परिवर्तन कराने पर चार पर केस

विवाहिता की शिकायत पर पति समेत ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ जबरन धर्म परिवर्तन कराने, दहेज उत्पीड़न व अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज...

धर्म परिवर्तन कराने पर चार पर केस
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 26 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवपुर, संवाद।
विवाहिता की शिकायत पर पति समेत ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ जबरन धर्म परिवर्तन कराने, दहेज उत्पीड़न व अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

सिकरौल (शिवपुर) निवासी एक युवती की शादी बीते वर्ष नारायणपुर (शिवपुर) निवासी युवक से हुई थी। विवाहिता का आरोप है कि ससुरालियों ने धर्म परिवर्तन कर लिया। उसका भी जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया। ससुर, सास, देवर व ननद ने उसके सारे जेवरात ले लिए। दहेज में 20 लाख रुपये की मांग के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। आरोप है कि पति ने उससे अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। देवर ने भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इसकी जानकारी जब मायकेवालों को हुई तो उसे विदा कराकर ले गए। मायके में हुई पंचायत के बाद ससुराली विवाहिता को दोबारा विदा करा कर लाए। कुछ दिनों बाद उससे फिर मारपीट शुरू कर दी गई। कुछ दिनों बाद घर से मारपीट कर निकाल दिया। शिवपुर प्रभारी निरीक्षक रविशंकर त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें