ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचेतमणि चौराहे पर टक्कर मार भागे कार सवार

चेतमणि चौराहे पर टक्कर मार भागे कार सवार

नये साल की रात में नशे में धुत कार सवार चेतमणि चौराहे पर कुछ लोगों को टक्कर मारते हुए रथयात्रा की ओर भाग निकले। दुर्गाकुंड पुलिस चौकी पर उन्हें...

चेतमणि चौराहे पर टक्कर मार भागे कार सवार
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 01 Jan 2021 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

नये साल की रात में नशे में धुत कार सवार चेतमणि चौराहे पर कुछ लोगों को टक्कर मारते हुए रथयात्रा की ओर भाग निकले। दुर्गाकुंड पुलिस चौकी पर उन्हें रोकने की कोशिश तो वे अभद्रता कर भाग निकले। इसकी सूचना प्रसारित होते ही लक्सा और सिगरा पुलिस अलर्ट हो गई। सिगरा चौराहे से आगे कार सवारों को पुलिस ने पकड़ लिया। कार में सवार पांच लोगों को पकड़कर भेलूपुर थाने ले जाया गया।

रात करीब ढाई बजे एक तेज रफ्तार कार चेतमणि चौराहे पर गुजर रहे कुछ बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए भागने लगी। वहां मौजूद भेलूपुर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसपर वायरलेस सेट से सूचना प्रसारित की गई। चौराहों और तिराहों पर पुलिस अलर्ट हो गई। नगर निगम चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने सिगरा चौराहे के निकट कार सवारों को रोक लिया। कार में विशेश्वगंज के बंगाली बाड़ा निवासी हिमांशु यादव, आकाश यादव, अभय, प्रभुदायाल यादव और सुमित यादव थे। सूचना पर पहुंची भेलूपुर पुलिस सभी को कार समेत थाने ले गई। इंस्पेक्टर अमित मिश्रा ने बताया कि पांचों का चालान कर दिया गया है। उधर नगर निगम चौकी प्रभारी की तत्परता पर एसएसपी की ओर से दस हजार रुपये इनाम दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें