ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअतिक्रमण के खिलाफ नरिया-रविदास गेट पर फिर चला अभियान

अतिक्रमण के खिलाफ नरिया-रविदास गेट पर फिर चला अभियान

अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत गुरुवार को एक बार फिर नरिया से रविदास गेट तक अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई हुई।  पिछले अभियान में दी गई चेतावनी अनसुनी करने पर नरिया-बीएचयू मार्ग पर लगने वाली...

अतिक्रमण के खिलाफ नरिया-रविदास गेट पर फिर चला अभियान
वाराणसी। निज संवाददाताThu, 19 Apr 2018 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत गुरुवार को एक बार फिर नरिया से रविदास गेट तक अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई हुई।  पिछले अभियान में दी गई चेतावनी अनसुनी करने पर नरिया-बीएचयू मार्ग पर लगने वाली दुकानें तोड़ दी गईं। रविदास गेट के पास फल सब्जी के अस्थाई दुकानदारों को खदेड़ा गया। इस दौरान अभियान दल को वहां विरोध का भी सामना करना पड़ा। 

एसीएम प्रथम सुशील कुमार गौड़ के नेतृत्व में टीम ने नरिया-बीएचयू मार्ग पर 10 से ज्यादा दुकानों को तोड़ा। बीएचयू के बाउंड्री वॉल से सटी दुकानों को तोड़ने के साथ मेडिकल स्टोर की तरफ लगने वाली गुमटियों को भी हटाया गया। लंका चौराहे पर पटरी व ठेला लगाने वालों को खदेड़ा गया। उन्हें दोबारा दुकान लगाने पर चालान करने की चेतावनी दी गई।

रविदास गेट पर कार्रवाई के दौरान अभियान टीम को स्थानीय दुकानदारों का विरोध झेलना पड़ा। एक दुकानदार अभियान टीम से उलझ पड़ा। पुलिस ने उसे डांट-फटकार कर वहां से भगा दिया। सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक चली कार्रवाई में दर्जन भर से ज्यादा स्थल अतिक्रमण मुक्त हुए। अभियान में जोनल अधिकारी अतुल यादव,  क्षेत्राधिकारी भेलूपुर एपी सिंह, अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव आदि शामिल थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें