ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगायों को बचाने में 20 फुट गहरे गड्ढे में उतरी यात्रियों से भरी बस

गायों को बचाने में 20 फुट गहरे गड्ढे में उतरी यात्रियों से भरी बस

गाजीपुर से वाराणसी आ रही निजी बस बुधवार दोपहर करीब 12 बजे चौबेपुर के कोदोपुर गांव के पास गायों को बचाने में करीब 20 फुट गड्ढे में उतर गई। बस हिचकोले खाते गड्ढे में जाकर फंस गई। हादसे में 25 यात्री...

गायों को बचाने में 20 फुट गहरे गड्ढे में उतरी यात्रियों से भरी बस
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 04 Nov 2020 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर से वाराणसी आ रही निजी बस बुधवार दोपहर करीब 12 बजे चौबेपुर के कोदोपुर गांव के पास गायों को बचाने में करीब 20 फुट गड्ढे में उतर गई। बस हिचकोले खाते गड्ढे में जाकर फंस गई। हादसे में 25 यात्री घायल हो गये। इसमें पांच की हालत गंभीर होने पर मंडलीय अस्पताल रेफर किया गया। बाकी यात्री निजी अस्पताल में इलाज कर दूसरे साधन से चले गये। बस में सीट से अधिक सवारियां थीं।

चालक रामबचन ने बताया कि गाजीपुर के भुड़कुड़ा से करीब 35 यात्रियों को लेकर वाराणसी चले थे। कोदोपुर के पास अचानक मुख्य सड़क से कई गायें सामने आ गईं। गायों को बचाने में तेज रफ्तार बस सड़क के नीचे उतर गई और करीब 100 मीटर दूर जाने के बाद एक गड्ढे में फंस गई। उधर बस के सड़क से नीचे उतरते ही चीख-पुकार मच गई। यात्री सीटों से गिर पड़े। दरवाजा बंद होने से कोई बाहर नहीं आ सका। इस दौरान एक-दूसरे पर लदे यात्री चीखते रहे। उधर बस को गड्ढे में उतरते देख आसपास के लोग दौड़े। मुख्य सड़क से आ रहे लोग वाहन रोककर पहुंचे। चौबेपुर पुलिस को सूचना दी गई। कार्यवाहक थानाध्यक्ष शेषनाथ शुक्ला पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजा गया।

इन यात्रियों को गंभीर घायल

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चिरईगांव पर घायलों को ले जाया गया। इसमें भोजूबीर की मुरेना बेगम, कमरुनिशा, गाजीपुर के औड़िहार के वृद्ध रामअवध, नंदगंज के शमशेर और माहपुर की अमलावती कन्नौजिया को कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इन्हें भी आईं चोटें

देवकली की सोबराती, गाजीपुर के रेवसां की राधिका, नंदगंज की रेखा, गाजीपुर के लंका के राधे पाल, बबिता, महाराजगंज के प्रवीण कुमार, सैदपुर के राघव, नंदगंज के मुख्तार, शिवपुर के शमशेर समेत 20 लोगों को हल्की चोटें आईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें