ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीभाजपा कार्यकर्ताओं ने भारी जीत पर मनाया जश्न

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारी जीत पर मनाया जश्न

तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत मिलने पर रविवार को भाजपा कार्यकर्ता जश्न में डूब गये। गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय पर जुटे मंत्री, विधायक सहित अन्य...

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारी जीत पर मनाया जश्न
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 04 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, विशेष संवाददाता। तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत मिलने पर रविवार को भाजपा कार्यकर्ता जश्न में डूब गये। गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय पर जुटे मंत्री, विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों ने ढोल-नगाड़े के बीच मिठाई खिलाकर एक-दूसरे को बधाई दी। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास और सुशासन को जनता ने महसूस किया और विश्वास जताया है।
मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बनने की संभावना देख कार्यकर्ताओं ने उत्साहित हो नारे लगाए। पार्टी के झंडे, पीएम मोदी का कटआउट लेकर नाचते-गाते जुलूस की शक्ल में निकल पड़े। नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमे और आतिशबाजी की। काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा अनूप जायसवाल के नेतृत्व में कोदई चौकी पर ढोल नगाड़े, मिठाई, पटाखे के जरिए विजय उत्सव मनाया गया।

राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रवींद्र जायसवाल ने कहा कि मोदीजी के विकास मॉडल को जनता ने स्वीकारा है। विश्वास जताया कि हम 2024 का लोकसभा चुनाव भी डंके की चोट पर जीतेंगे। काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास व सबका प्रयास का परिणाम है कि विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत मिली।

महापौर अशोक तिवारी ने कहा कि तीन राज्यों में ऐतिहासिक विजय इस बात की परिचायक है कि गरीब कल्याण के साथ देश के स्वाभिमान को उठाने वाले काशी के सांसद व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति, नीयत और नेतृत्व पर जनता जनार्दन ने मुहर लगाई है।

लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर एमएलसी व भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि इन नतीजों से साफ है कि भारत के मन में मोदी हैं। मोदी के मन में भारत है। पूर्व महापौर रामगोपाल मोहले ने कहा कि चुनाव नतीजों से स्पष्ट हो गया कि देश के जनमानस की प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अटूट आस्था और विश्वास बरकरार है। भाजपा प्रदेश के मीडिया सह प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि उत्तर भारत में भगवा लहर ने साबित किया है कि देश की जनता मोदी के नेतृत्व को हृदय से प्यार करती है।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, क्षेत्र महामंत्री अशोक चौरसिया, नवरतन राठी, संदीप केशरी, संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, सुरेश सिंह, संजय सोनकर, रणंजय सिंह, जेपी सिंह, डॉ. जयनाथ मिश्र, पवन कुमार चौबे, अभिषेक मिश्रा, पूजा दीक्षित, निर्मला सिंह पटेल, कुसुम पटेल, साधना वेदांती, रचना अग्रवाल, ममता सिंह, रेनू आचार्य, मंजू सिंह, मीना शर्मा आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें