BJP will win all three states in the North East Kiran Rijiju - पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों में बीजेपी जीतेगी : किरन रिजीजू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों में बीजेपी जीतेगी : किरन रिजीजू

सारनाथ तिब्बती संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे गृह राज्यमंत्री

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजीजु ने कहा कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में बीजेपी बहुमत से जीतेगी। उग्रवाद से ग्रसित तीनों राज्यों में पिछली सरकारों की उदासीनता से तीनों राज्यों में जो पिछड़ापन था वह बीजेपी सरकार आने के बाद अब दूर होगा। त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय में हुए चुनावों में बीजेपी मजबूती से उभर कर आयेगी। 

उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर का माहौल बदलने वाला है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इन तीनों राज्यों में आम जनता के लिये विकास कार्य होगा। राज्य सरकारों ने लंबे समय से क्षेत्र के विकास के लिये आवश्यक कदम नहीं उठाये। जनता ने इन चुनावों में वामपंथी दलों को सबक सिखाया है, जिसका परिमाण जल्द ही सामने आ जायेगा। तीन राज्यों के चुनाव से भारतीय राजनीति में भी बड़ा बदलाव आयेगा। मैंने तीनों राज्यों में चुनाव प्रचार किया है इसलिये जमीनी हकीकत से वाकिफ हूं। मुझे विश्वास है कि कुछ दिनों में चुनाव परिणाम आने के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जायेगा। 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री से सीपीएम द्वारा बीजेपी पर प्रचार के दौरान अलोकतांत्रिक तरीके अपनाने के आरोपों पर किरन रिजीजू ने कहा कि यह वामपंथी दलों की अपनी सोच है और उनका आरोप निराधार है। बीजेपी ने तीनों राज्यों में लोकतांत्रिक तरीके से प्रचार किया और जनता सीपीएम को खुद जवाब दे देगी। किरन रिजीजू से पाकिस्तान, कश्मीर और चीन के मुद्दों पर सवाल किया गया, लेकिन इन मुद्दों पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP will win all three states in the North East Kiran Rijiju