ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगांव-गांव सेवा कार्य और रक्तदान शिविर लगाएगी भाजपा

गांव-गांव सेवा कार्य और रक्तदान शिविर लगाएगी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर भाजपा की ओर से विविध आयोजन होंगे। 30 मई को पार्टी पदाधिकारी, विधायक...

गांव-गांव सेवा कार्य और रक्तदान शिविर लगाएगी भाजपा
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 26 May 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर भाजपा की ओर से विविध आयोजन होंगे। 30 मई को पार्टी पदाधिकारी, विधायक व एमएलसी किसी एक गांव में सेवा कार्य करेंगे। इसके साथ ही रक्तदान होगा।

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश मुख्यालय से वर्चुअल माध्यम से प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों की बैठक में कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गयी। उन्होंने बताया कि 28 और 29 मई को प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी के मोर्चों के कार्यकर्ताओं की ओर से रक्तदान शिविर लगेगा। 30 को जिला इकाई द्वारा सेवा बस्तियों में कार्यक्रम होंगे। 1, 2 व 3 जून को बंगाल में सत्ताधारी दल द्वारा की गई हिंसा पर पार्टी कार्यकर्ता वर्चुअल प्लेटफार्म पर चर्चा करेंगे। काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि हर कार्यक्रम के संचालन के लिए प्रदेश स्तर पर अभियान प्रमुख नियुक्त किए गए हैं।

जनता की सेवा कर रही है भाजपा : विश्नोई

भाजपा महानगर की वर्चुअल बैठक में वाराणसी महानगर व जिले के प्रभारी सलिल विश्नोई ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा 7 वर्षों में देश का अभूतपूर्व विकास किया गया है। कोरोना से प्रभावी लड़ाई लड़ी जा रही है, जिसको पूरे विश्व ने सराहा है। विषम परिस्थितियों में भी भाजपा जनता के साथ खड़ी है। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, संचालन महामंत्री नवीन कपूर और धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री जगदीश त्रिपाठी ने किया। बैठक में एनपी सिंह, प्रदीप अग्रहरी, धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, अशोक तिवारी, नंद किशोर पांडेय, अनिल कुमार श्रीवास्तव, डॉ सुनील मिश्रा, राजकुमार शर्मा, वैभव कपूर, आलोक श्रीवास्तव, साधना वेदांती, ई.अशोक यादव, अशोक पटेल, अभिषेक मिश्रा, मधुकर चित्रांश, डॉ अनुपम गुप्ता, किशन कन्नौजिया, कुसुम पटेल, जगन्नाथ ओझा, सिद्धनाथ शर्मा आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें