DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO- राष्ट्र के विकास के लिए भाजपा से जुड़ें युवा: अमित शाह

युवा उद्घोष कार्यक्रम में अमित शाह व सीएम योगी

1 / 7युवा उद्घोष कार्यक्रम में अमित शाह व सीएम योगी

महेंद्र नाथ पांडेय, अमित शाह और सीएम योगी

2 / 7महेंद्र नाथ पांडेय, अमित शाह और सीएम योगी

अमित शाह और सीएम योगी

3 / 7अमित शाह और सीएम योगी

खाली पड़ी रहीं कुर्सियां

4 / 7खाली पड़ी रहीं कुर्सियां

कार्यक्रम स्थल पर उत्साह में दिखे युवा कार्यकर्ता

5 / 7कार्यक्रम स्थल पर उत्साह में दिखे युवा कार्यकर्ता

युवा उद्घोष कार्यक्रम में जुटी भीड़

6 / 7युवा उद्घोष कार्यक्रम में जुटी भीड़

कार्यक्रम में दिखा युवा कार्यकर्ताओं का जोश

7 / 7कार्यक्रम में दिखा युवा कार्यकर्ताओं का जोश

PreviousNext

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने युवाओं का आह्वान किया कि दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा के साथ जुड़ें और देश के विकास में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल एक राजनीति पार्टी नहीं, एक विचारधारा है। एक आंदोलन है और उसका लक्ष्य है नए भारत के निर्माण का संकल्प। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत के निर्माण का कार्य तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसमें युवाओं की निर्णायक भूमिका होगी। उन्होंने मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की और कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में यूपी नंबर वन हो चुका है और वर्ष 2022 तक टॉप राज्यों में से एक होगा। 

शनिवार को काशी विद्यापीठ मैदान में पार्टी की ओर से आयोजित युवा उद्घोष कार्यक्रम में नए वोटरों से सीधा संवाद करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में देश एवं मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश बदल रहा है। इन दोनों सरकारों ने मिलकर युवाओं के लिए कई योजनाएं लागू की। मुद्रा बैंक, स्किल डेवलपमेंट, स्टार्टअप इंडिया के जरिए युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है। नौकरियों के द्वार सरकार ने खोल दिए हैं। यह पहली ऐसी सरकार है जो युवाओं, महिलाओं के विकास पर सबसे अधिक जोर दे रही है। वोट की चिंता किए बगैर ट्रिपल तलाक पर सरकार ने सख्त कदम उठाए। ऐसा सिर्फ बीजेपी सरकार ही कर सकती है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के युवाओं में बड़ी ऊर्जा है। इस ऊर्जा का प्रयोग यूपी में ही होगा। ऐसी व्यवस्था सरकार करने जा रही है। सरकार ने नौकरियों का पिटारा खोल दिया है। आने वाले दिनों में तीन लाख लोगों को नौकरी सरकार देगी। इनमें 1 लाख 37 हजार शिक्षकों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जबकि तीन माह के अंदर 68500 शिक्षकों की भर्ती की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। इसी तरह सिपाहियों की डेढ़ लाख भर्ती सरकार करने जा रही है। उन्होंने कहा कि काशी की धरती से शुरू हुआ युवा उद्घेाष आने वाले दिनों में निर्णायक भूमिका अदा करेगा। कार्यक्रम को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भी संबोधित किया।

एयरपोर्ट पर सीएम ने की शाह की अगवानी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगवानी की। एयरपोर्ट पर पहले पहुंचे सीएम का स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वीआईपी कक्ष में करीब 30 मिनट इंतजार के बाद पहुंचे अमित शाह को सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने बुके भेंटकर स्वागत किया। शाह का स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह, सांसद रामचरित्र निषाद, मंत्री अनिल राजभर, विधायक सुशील सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, डॉ. अवधेश सिंह, रवींद्र जायसवाल, सुरेंद्र सिंह औढ़े, मेयर मृदुला जायसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर, एमएलसी केदारनाथ सिंह, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, शैलेश पांडेय, बबलू मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह समेत दर्जनों नेता रहे | 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP president Amit Shah and CM Yogi arrived in varanasi