DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › वाराणसी › कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
वाराणसी

कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:21 AM
कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कछवांरोड। हिन्दुस्तान संवाद

मिर्जामुराद क्षेत्र के भेड़हा गांव (रूपापुर) स्थित हाईवे किनारे सर्विस लेन पर शनिवार शाम कन्टेनर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर से लौट रहे थे।

प्रयागराज के झूंसी थाना अंतर्गत आवास विकास कालोनी सेक्टर नंबर तीन निवासी विशाल कन्नौजिया पुत्र सुरेश कन्नौजिया (32) छह साथियों के साथ तीन बाइक से शनिवार सुबह बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने गये। सभी साथी दर्शन पूजन कर वापस लौटते समय हाइवे किनारे भेड़हा गांव (रूपापुर) के पास एक ढाबे पर खाना खाने के बाद सर्विस रोड पर चढ़े, उसी समय पीछे से आई कंटेनर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक चला रहा विशाल कन्टेनर के नीचे आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। पीछे बैठा साथी प्रदीप जायसवाल (38) गम्भीर रूप से घायल हो गया। साथियों के चिल्लाने पर चालक कन्टेनर छोड़ फरार हो गया।

एक माह पहले ही हुई थी शादी

साथी गगन व अविलेश ने बताया की छह साथी तिन बाइक से बाबा का दर्शन करने गए थे। दो साथी मनोज विश्वकर्मा व बन्टू घायल के साथ गए है। विशाल की झूंसी में चश्मे की दुकान है और शादी अभी एक माह पहले ही हुई थी। उधर पुलिस ने कन्टेनर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है। स्थानीय लोगों का कहना था कि सर्विस लेन से बड़े वाहनों के आवागमन के कारण हादसे हो रहे हैं।

संबंधित खबरें