ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू कुलपति ने प्रधानमंत्री केयर एकाउंट में दिया एक माह का वेतन

बीएचयू कुलपति ने प्रधानमंत्री केयर एकाउंट में दिया एक माह का वेतन

कोरोना संकट से निपटने के लिए बीएचयू कुलपति प्रो. राकेश भटनागर ने प्रधानमंत्री के केयर एकाउंट में अपना एक माह का वेतन दिया। उन्होंने विश्वविद्यालय के कर्मचारियों से भी एक दिन का वेतन देने की अपील की...

बीएचयू कुलपति ने प्रधानमंत्री केयर एकाउंट में दिया एक माह का वेतन
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 30 Mar 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संकट से निपटने के लिए बीएचयू कुलपति प्रो. राकेश भटनागर ने प्रधानमंत्री के केयर एकाउंट में अपना एक माह का वेतन दिया। उन्होंने विश्वविद्यालय के कर्मचारियों से भी एक दिन का वेतन देने की अपील की हैं। सोशल मीडिया पर लोग स्वेच्छा से पीएम केयर एकाउंट में दान देकर रसीद अपलोड करने लगे हैं।

दुनिया भर में कोविड-19 हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। संक्रमितों की संख्या में दिन ब दिन बढ़ रही है। संकट की इस घड़ी में केंद्र, राज्य सरकारें और विभिन्न सामाजिक संगठन प्रभावितों की मदद में जुटे हैं। बीएचयू के पीआरओ डॉ. राजेश सिंह ने कहा कि विश्विवद्यालय ने हमेशा से ऐसे मुश्किल दौर में जरूरतमंदों की मदद में सक्रिय भूमिका निभाई है। आज भी बीएचयू कोविड-19 से जंग में देशवासियों के साथ खड़ा है। विश्वविद्यालय परिवार से कुलपति ने अपील की है वह अपना एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री के केयर एकाउंट में दान दें। इस योगदान की कटौती अप्रैल-2020 के वेतन से होगी। आईआईटी बीएचयू के कर्मचारियों ने भी प्रधानमंत्री के केयर एकाउंट में दान दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें