ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू के छात्रों ने किया केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया का विरोध

बीएचयू के छात्रों ने किया केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया का विरोध

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का सोमवार को बीएचयू के छात्रों ने विरोध किया। विवि के वीआईपी गेस्ट पहंुचे छात्र एससी एसटी मामले में संशोधन के बाबत ज्ञापन सौपने गए थे।...

बीएचयू के छात्रों ने किया केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया का विरोध
वाराणसी। निज संवाददाता Mon, 08 Oct 2018 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का सोमवार को बीएचयू के छात्रों ने विरोध किया। विवि के वीआईपी गेस्ट पहंुचे छात्र एससी एसटी मामले में संशोधन के बाबत ज्ञापन सौपने गए थे। छात्रों को अंदर जाने से रोक दिया गया। इसी दौरान अनुप्रिया के पति आशीष पटेल के साथ भी छात्रों की बहस हो गई। छात्रों ने अनुप्रिया के साथ ही पीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

सोमवार को सुबह नौ बजे एससी-एसटी एक्ट के विरोध में छात्र नारे लगा रहे थे। विवि के एलडी गेस्ट हाउस में कुछ छात्र केंद्रीय राज्यमंत्री को एससी/एसटी एक्ट वापस लेने की मांग को लेकर पत्रक देने जा रहे थे। सुरक्षा गार्ड ने छात्रों को रोक दिया। गुस्साए छात्र प्रधानमंत्री व अनुप्रिया पटेल मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। छात्रों का आरोप है कि वह शांति पूर्ण तरीके से पत्रक देने जा रहे थे। गेस्ट हाउस के बाहर उनके पति व गार्डों ने अंदर जाने से रोक दिया। अनुप्रिया के एलडी गेस्ट हाउस से निकलने तक छात्र नारेबाजी करते रहे। प्रदर्शन कर रहे रा्ट्रिरय स्वाभिमान मोर्चा के संयोजक शुभम तिवारी ने कहा कि एससी- एसटी एक्ट जनता और देश विरोधी है उसे सरकार को वापस लेना होगा। दूसरी तरफ एससी/एसटी छात्र संघटन ने बीएचयू के सिंहद्वार पर एक्ट में हुए संशोधन का विरोध किया और विरोध मार्च भी निकाला।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें