ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीशीना वोरा हत्याकांड में बीएचयू के विशेषज्ञ ने दर्ज कराया बयान

शीना वोरा हत्याकांड में बीएचयू के विशेषज्ञ ने दर्ज कराया बयान

शीना वोरा हत्याकांड में मुंबई की विशेष अदालत में बीएचयू के विशेषज्ञों की टीम का सरकारी गवाह के तौर पर बयान दर्ज हुआ। विशेषज्ञ के अनुसार शीना वोरा का डिजिटल सुपरइम्पोजिशन पिक्चर और अभियोजन पक्ष की तरफ...

शीना वोरा हत्याकांड में बीएचयू के विशेषज्ञ ने दर्ज कराया बयान
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 05 Jan 2020 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

शीना वोरा हत्याकांड में मुंबई की विशेष अदालत में बीएचयू के विशेषज्ञों की टीम का सरकारी गवाह के तौर पर बयान दर्ज हुआ। विशेषज्ञ के अनुसार शीना वोरा का डिजिटल सुपरइम्पोजिशन पिक्चर और अभियोजन पक्ष की तरफ से बरामद खोपड़ी दोनों का मिलान करने पर दोनों ही मैच हो गए थे।

शीना वोरा हत्याकांड के मामले में पिता पीटर, मां इंद्राणी मुखर्जी और ड्राइवर श्यामवर राय को गिरफ्तार किया गया है। मामले की कलई खुलने के बाद शीना के नरकंकाल के अंशों को बरामद करने के लिए अभियोजन पक्ष को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस केस को लेकर बीएचयू आईएमएस के डॉ. सुनील कुमार त्रिपाठी को कोर्ट में सरकारी गवाह के रूप में बुलाया गया था। डॉ. सुनील के नेतृत्व में ही विशेषज्ञों की टीम ने शीना के कंकाल में खोपड़ी के अवशेषों का परीक्षण किया था। डॉ. त्रिपाठी ने बताया कि शीना वोरा के डिजिटल सुपरइम्पोजिशन फोटो के जरिए बारीकी से खोपड़ी, उसके दांत और बाकी अवशेषों का अध्ययन किया गया। बताया कि इस मामले में अदालत में सुनवाई चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें