DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोले बाबा ने कहा था, बेटा बात बहुत करते हो कुछ करके दिखाओ: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 19वे काशी दौरे पर विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का शिलान्यास किया। इस दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जब राजनीति में नहीं था तभी से बाबा विश्वनाथ के लिए कुछ करने का मन था। आज वह सपना साकार हुआ। भोले बाबा ने कहा बेटा बात बहुत करते हुए कुछ करके दिखाओ और आज मुझे बाबा के लिए कुछ करने का मौका मिला। 

प्रधानमंत्री ने अपना उद्बोधन बाबा विश्वनाथ, मां अन्नपूर्णा और मां गंगा के जयघोष के साथ शुरू किया।उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य कि जो सपना संजोया था उसे पूरा करने की अोर पहला कदम बढ़ा दिया। कई सालों से बाबा विश्वनाथ का यह धाम जकड़ा हुआ था जिसे अब मुक्ति मिली है।

प्रधानमंत्री कहा कि यह स्थान दुश्मनों के निशाने पर रहा है पर आस्था ने इसे ज़िंदा रखा है। गांधी जी भी जब यहां आये तो उन्होंने भी अपनी पीड़ा ज़ाहिर की थी कि बाबा विश्वनाथ का स्थान ऐसा क्यों ? महारानी अहिल्या बाई होल्कर के बाद हमने इसके पुनरोद्धार का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कहा कि आप सोमनाथ मंदिर जाएंगे तो वहां भी महारानी की भूमिका नजर आएगी।

उन्होंने पुरानी सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि पिछले काल खंड में भोले बाबा का ख्याल किसी ने नही रखा। 40 से ज़्यादा मंदिरों जो घरों में छुपे हुए थे उसके ऊपर लोगो ने किचन बना दिया था। लोकसभा चुनाव के दौरान जब पहली बार यहां आया था तभी कुछ करने की इच्छा हुई। लेकिन तीन सालों तक राज्य सरकार ने सहयोग नहीं किया। जब से योगी जी यहां आएं हैं तब से काम शुरू हुआ। अगर पिछली सरकार ने सहयोग किया होता तो आज शिलान्यास की जगह उद्घाटन हो रहा होता। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhole Baba had said son do a lot of things show something by Modi