ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीVIDEO- कार चोरी के विरोध में हड़ताल पर रहे बनारस के वकील

VIDEO- कार चोरी के विरोध में हड़ताल पर रहे बनारस के वकील

सेंट्रल बार एसोसिएशन के महामंत्री संजय सिंह की अर्दली बाजार से 15 दिन पहले चोरी हुई कार बरामद नहीं होने से नाराज अधिवक्ता शुक्रवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे। उन्होंने दीवानी न्यायालय और कलक्ट्रेट...

कार चोरी के विरोध में हड़ताल पर रहे वकील
1/ 2कार चोरी के विरोध में हड़ताल पर रहे वकील
आज न्यायिक कार्य से विरत रहें वकील
2/ 2आज न्यायिक कार्य से विरत रहें वकील
वाराणसी। निज संवाददाताFri, 02 Feb 2018 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल बार एसोसिएशन के महामंत्री संजय सिंह की अर्दली बाजार से 15 दिन पहले चोरी हुई कार बरामद नहीं होने से नाराज अधिवक्ता शुक्रवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे। उन्होंने दीवानी न्यायालय और कलक्ट्रेट परिसर में जूलुस निकालने के बाद डीएम पोर्टिको में प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि पांच तारीख तक कार बरामद नहीं हुई तो वे  6 फरवरी को बनारस और सेंट्रलबार की संयुक्त बैठक कर आंदोलन की रणनीति तय की जायेगी। मौके पर पहुंचे सीओ कैंट प्रशांत वर्मा को वकीलों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा। 

प्रदर्शन में बनारस बार अध्यक्ष नरेंद्र श्रीवास्तव, सेंट्रल बार अध्यक्ष प्रभुनाथ पाण्डेय, हरिशंकर सिंह, पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंह प्रिन्स, संजय सिंह, दुर्गा प्रसाद, घनश्याम सिंह, शिवपूजन गौतम,बृजबिहारी चौबे,ओंकार शुक्ल,रामप्रवेश सिंह,जीतेन्द्र तिवारी, सुशील श्रीवास्त,दीपक मिश्र,अभिमन्यु मिश्र,पुनीत सिंह,नृपेंद्र सिंह,राजेश पाण्डेय,अमरनाथ मिश्र, बनारस बार महामंत्री रजनीश मिश्र मौजूद रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें