ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीकिसानों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन

किसानों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन

सर्किट हाउस में रविवार को आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में सांसद व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने अपने संसदीय क्षेत्र सहित अन्य जनसमस्याएं सुनीं। संवाद में रिंग रोड अधिग्रहण के मुआवजे...

किसानों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताMon, 18 Dec 2017 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्किट हाउस में रविवार को आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में सांसद व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने अपने संसदीय क्षेत्र सहित अन्य जनसमस्याएं सुनीं। संवाद में रिंग रोड अधिग्रहण के मुआवजे को लेकर पहुंचे किसानों के प्रतिनिधि मण्डल ने मुआवजे को न्यायसंगत तरीके से दिलवाने की मांग की। 

डॉ. पाण्डेय ने किसानों को इस मुद्दे पर केंद्रीय भूतल सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से बातचीत करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि किसानों की मांग पर गंभीरता से विचार किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि दो साल से रिंग रोड के लिये किसान कम मुआवजे मिलने की शिकायत पर आंदोलन कर रहे हैं। 

मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र ने बताया कि डॉ. पाण्डेय संसदीय क्षेत्र में अब हर माह शनिवार और रविवार को जनसमस्याएं सुनेंगे। संवाद में करीब 100 समस्याओं की सुनवाई हुई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, जिला प्रभारी ओंकार केशरी, चन्द्रशेखर सिंह,  उमेश दत्त पाठक, डॉ. जयनाथ मिश्र, रामप्रकाश दुबे, दिलीप सोनकर, अनूप राजभर, अखण्ड सिंह, राजकिशोर सिंह, शिवशंकर पटेल, हेमन्त सिंह आदि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें