ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीएआरटीओ के भाई और फैंटम सिपाहियों में मारपीट

एआरटीओ के भाई और फैंटम सिपाहियों में मारपीट

लंका क्षेत्र के नरिया तिराहे पर शनिवार देर रात फैंटम दस्ते के सिपाही और गाजीपुर में तैनात एआरटीओ विनय कुमार सिंह के भाई व उसके दोस्तों के बीच मारपीट हो गई। सिपाहियों का आरोप है कि बीच बचाव करने आए...

एआरटीओ के भाई और फैंटम सिपाहियों में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 09 Dec 2018 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

लंका क्षेत्र के नरिया तिराहे पर शनिवार देर रात फैंटम दस्ते के सिपाही और गाजीपुर में तैनात एआरटीओ विनय कुमार सिंह के भाई व उसके दोस्तों के बीच मारपीट हो गई। सिपाहियों का आरोप है कि बीच बचाव करने आए एआरटीओ ने भी उनसे मारपीट की जबकि एआरटीओ का कहना है कि सिपाहियों ने उन पर भी हाथ छोड़ दिया। विवाद को खत्म करने के लिए लंका थाने में घंटों चली पंचायत में समाधान नहीं निकला। इसके बाद एसएसपी ने प्रकरण की जांच सीओ भेलूपुर को सौंप दी है।

बीएचयू परिसर में रहने वाले अजय कुमार सिंह अपने दोस्त के साथ कार से शनिवार की देर रात करौंदी से नरिया की तरफ आ रहे थे। अजय के अनुसार ट्रकों की कतार देख उन्होंने फैंटम दस्ते के सिपाहियों से रास्ता दिलाने को कहा तो वे गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर डंडे व टार्च से मारकर सिर फोड़ दिया। आरोप है कि सिपाहियों ने मोबाइल व रुपये छीन लिए। अजय कुमार के फोन पर उनके भाई एआरटीओ भाई विनय कुमार मौके पर पहुंचे। एआरटीओ के अनुसार उन्होंने भाई को पीट रहे सिपाहियों को अपना परिचय दिया तो सिपाहियों ने उन पर हाथ छोड़ दिया। मामले में पुलिस केस तक दर्ज नहीं कर रही है।

उधर लंका थाने के फैंटम दस्ते के सिपाही सुनील यादव और संजय भारती का आरोप है कि अजय व उसके दोस्त नशे में धुत थे। इन्होंने पहले गाली गलौज की, फिर वर्दी फाड़ दी। रिवाल्वर भी छीनने का प्रयास किया, जिसे बचाने में चोट भी आई। इस दौरान अजय के भाई विनय कुमार पहुंचे और जूता निकालकर मारना शुरू कर दिया। तब तक थाने से पुलिस पहुंची और सबको थाने ले आई।

मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि

शनिवार की रात 2.30 बजे हुई इस घटना के बाद लंका थाने पर रविवार की सुबह से पंचायत शुरू हुई जो देर शाम तक चलती रही। सीओ भेलूपुर सत्येन्द्र तिवारी ने पूरे मामले की जानकारी एसएसपी को दी जिसके बाद जांच उन्हें सौंपी गई। उन्होंने बताया कि कार सवार लोगों ने ड्यूटी कर रहे सिपाहियों से शराब के नशे में मारपीट की है। मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि भी हुई है। फिलहाल सभी को छोड़ दिया गया है।

जिलाबदर हो चुका है अजय

इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी का कहना है कि अजय कुमार के भाई एआरटीओ हैं जिसकी धौंस देकर वह बाइपास से ट्रकों को पास कराता है। पूरा गिरोह कार्य करता है। अजय चोरी समेत कई मामलों में जेल जा चुका है। गुण्डाएक्ट के तहत उसे जिला बदर किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें