ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगर्लफ्रेंड पर खर्च करने की खातिर करते लूट, गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड पर खर्च करने की खातिर करते लूट, गिरफ्तार

लूट, चोरी और छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को सेंट्रल जेल रोड से क्राइम ब्रांच ने शनिवार को गिरफ्तार किया। इस दौरान उनके दो साथी भाग निकले। उनके पास से .315 बोर व 12 बोर के तमंचे, दो...

गर्लफ्रेंड पर खर्च करने की खातिर करते लूट, गिरफ्तार
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSun, 17 Jun 2018 11:42 AM
ऐप पर पढ़ें

लूट, चोरी और छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को सेंट्रल जेल रोड से क्राइम ब्रांच ने शनिवार को गिरफ्तार किया। इस दौरान उनके दो साथी भाग निकले। उनके पास से .315 बोर व 12 बोर के तमंचे, दो कारतूस, लगभग तीन लाख के 20 मोबाइल और एक बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि महंगे शौक और गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए वे वारदातें करते थे। 

एसपी क्राइम ज्ञानेन्द्र नाथ प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में सारनाथ नई बस्ती निवासी नन्नकू उर्फ आशीष गौड़ और कैंट थाना के भोजूबीर निवासी अतुल सिंह है। दोनों पर कैंट व चौबेपुर थाना में आधा दर्जन केस दर्ज है। 

पूछताछ में बदमाशों ने कुछ दिनों पहले छोटा लालपुर में शराब की दुकान के पास, पांडेयपुर और सेंट्रल जेल रोड समेत कई क्षेत्रों में महिलाओं की चेन और लोगों के मोबाइल और पर्स की छिनैती स्वीकारी है। वे पांडेयपुर के नई बस्ती निवासी राजू सिंह और कैंट थाना के सिकरौल निवासी सुल्तान के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को भी अंजाम देते हैं। 

एसपी क्राइम ने बताया कि राजू और सुल्तान की तलाश में छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह, एसआई राकेश सिंह, कांस्टेबल श्याम लाल गुप्ता, सुमंत सिंह, रामभवन यादव, पुन्देव सिंह, सुरेन्द्र मौर्य, विवेकमणि त्रिपाठी, चंद्रसेन सिंह, कुलदीप सिंह, सुनील राय और अनुग्रह वर्मा रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें