ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसी1.25 करोड़ की हेरोइन के साथ 20 हजार का इनामी कल्लू चौहान गिरफ्तार

1.25 करोड़ की हेरोइन के साथ 20 हजार का इनामी कल्लू चौहान गिरफ्तार

20 हजार के इनामिया और हेरोइन तस्कर श्याम सुन्दर चौहान उर्फ कल्लू चौहान को क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार की भोर में हल्की मुठभेड़ के बाद पांडेयपुर में गिरफ्तार कर लिया। टीम ने उसके पास से 620 ग्राम...

1.25 करोड़ की हेरोइन के साथ 20 हजार का इनामी कल्लू चौहान गिरफ्तार
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताWed, 15 Aug 2018 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

20 हजार के इनामिया और हेरोइन तस्कर श्याम सुन्दर चौहान उर्फ कल्लू चौहान को क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार की भोर में हल्की मुठभेड़ के बाद पांडेयपुर में गिरफ्तार कर लिया। टीम ने उसके पास से 620 ग्राम हेरोइन, एक मोबाइल और 1500 रुपये नगद बरामद किये। पुलिस के अनुसार बरामद हेरोइन की कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार के अनुसार लगभग 1.3 करोड़ रुपये है। 

एसपी क्राइम ने मंगलवार को इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया तस्कर कल्लू चौहान पांडेयपुर नईबस्ती का रहने वाला है। वह बिहार और गाजीपुर से हेरोइन लाकर सप्लाई करता है। मुखबिर से सूचना मिली की कल्लू चौहान काली मंदिर चौराहे पर बस से उतरा है। उसके पास काफी मात्रा में हेरोइन है, जो वह सप्लाई करने वाला है। सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने टीम के साथ दबिश देकर पांडेयपुर में हल्की मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। कल्लू पर कैंट थाने में एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के तहत आठ केस दर्ज हैं। 

पूछताछ में कल्लू ने बताया कि वह थोक में हेरोइन लाकर बनारस व आस-पास से जिलों में फुटकर सप्लाई करता है। उसके लड़के शहर के विभिन्न भांग-गांजा की दुकानों के आस-पास खड़े होकर पुड़िया बेचते हैं। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई राकेश सिंह, कांस्टेबल सुमंत सिंह, सुरेंद्र मोर्या, रामभवन यादव, पुंदेव सिंह, रामबाबू, रमेश तिवारी, चंद्रसेन सिंह, कुलदीप सिंह, सुनील राय, श्याम लाल गुप्ता, विवेकमणि त्रिपाठी शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें