Anubhav Sinha put Banarasi Lal Peda on Twitter Manoj Vajpayee glad - अनुभव सिन्हा ने ट्वीटर पर डाला बनारसी लाल पेड़ा, मनोज वाजपेयी हुए मोहित DA Image
17 फरवरी, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुभव सिन्हा ने ट्वीटर पर डाला बनारसी लाल पेड़ा, मनोज वाजपेयी हुए मोहित

कई फिल्में बनाकर बालीवुड में अपनी धाक जमा चुके अनुभव सिन्हा ने बनारसी लाल पेड़े को बुधवार को ट्वीटर से दुनिया भर में मशहूर कर दिया। अनुभव ने जैसे ही बनारस के लाल पेड़े को ट्वीटर पर डाला रीट्वीट की भरमार हो गई। अभिनेता मनोज वाजपेयी भी ललचा गए और बिना खाए उनके घर भेजने की ख्वाहिश जता दी। 

बनारस से जुड़े रहे अनुभव सिन्हा को भोजूबीर के महादेव भण्डार का लाल पेड़े से भरा डिब्बा किसी ने भेजा था। बनारस का मशहूर लाल पेड़ा मिलते ही अनुभव उसकी खुशी दुनिया से बांटने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने लाल पेड़े को अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा 'बनारस से सामान आया है।' 

अनुभव की पोस्ट देखते ही अभिनेता मनोज वाजपेयी ने रीट्वीट किया और लिखा 'बिना खाए जल्दी भिजवा दें'। मनोज के साथ ही तमाम लोगों ने रीट्वीट करना शुरू कर दिया। किसी ने लिखा माटी का स्वाद तो किसी ने लिखा मुझे भी चाहिए। आरजे आलोक ने भोजपुरी में लिखा 'हमहू के चाही, बनारस क पेड़ा'।

मनोज को रीट्वीट के जवाब में भी तमाम रिप्लाई मिले। कुछ लोगों ने इसे दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों से भी जोड़ दिया और  रिजल्ट वाले दिन यानी 11 तारीख तक सुरक्षित रखने की भी बात लिखी। बनारस के पड़ोसी जिले प्रयागराज अनुभव सिन्हा की जन्मस्थली है। उन्होंने हाईस्कूल वहीं से किया लेकिन इंटरमीडिएट बनारस के क्वींस कालेज से किया था। इससे बनारस से उनका जुड़ाव दशकों पुराना है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anubhav Sinha put Banarasi Lal Peda on Twitter Manoj Vajpayee glad