ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमुंबई से बनारस आई ट्रेन में एक और यात्री की मौत, सांस फूलने के बाद तोड़ा दम

मुंबई से बनारस आई ट्रेन में एक और यात्री की मौत, सांस फूलने के बाद तोड़ा दम

मुंबई से वाराणसी आई श्रमिक स्पेशल ट्रेन में रविवार को एक और यात्री की मौत हो गई। मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन से 29 मई की रात चलकर रविवार सुबह 5.20 बजे ट्रेन कैंट स्टेशन...

मुंबई से बनारस आई ट्रेन में एक और यात्री की मौत, सांस फूलने के बाद तोड़ा दम
वाराणसी कार्यालय संवाददाताSun, 31 May 2020 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई से वाराणसी आई श्रमिक स्पेशल ट्रेन में रविवार को एक और यात्री की मौत हो गई। मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन से 29 मई की रात चलकर रविवार सुबह 5.20 बजे ट्रेन कैंट स्टेशन पहुंची थी। रास्ते में ही बलरामपुर के पचफेड़वा थाने के रामचंदर सोनी (85) की मौत हो गई। ट्रेन प्लेटफार्म नंबर पांच पर आई तो यात्रियों ने जीआरपी को सूचना दी। इससे पहले पिछले नौ दिनों में बनारस आने वाली ट्रेनों में चार लोगों की मौत हो चुकी है। पूर्वांचल के जिलों की बात करें तो यह आकड़ा दस से ज्यादा है। 

सुरक्षित तरीके से शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया। रामचंदर परिवार के साथ एस-8 कोच में यात्रा कर रहे थे। बेटे जगदंबा सोनी ने जीआरपी को बताया कि 29 मई की रात ट्रेन चली तो उसके पिता ठीक थे। 30 मई की रात में खाना भी खाया। इसके बाद रात में अचानक तबीयत बिगड़ी। 

रास्ते में अचानक तेज सांस चलने लगी। पानी पीने के लिए दिया गया, फिर अचानक सांस रुक गई। उधर बुजुर्ग यात्री की मौत के बाद कोच के यात्री डर गये। आसपास की सीटों से हटकर दूर बैठ गये। यहां पहुंचने पर जीआरपी को सूचना दी। कैंट जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें