Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश वाराणसीगांवों की जर्जर सड़कों पर नाराज डीएम ने शासन में लिखा पत्र

गांवों की जर्जर सड़कों पर नाराज डीएम ने शासन में लिखा पत्र

हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीNewswrap
Fri, 03 Dec 2021 03:11 AM
गांवों की जर्जर सड़कों पर नाराज डीएम ने शासन में लिखा पत्र

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

सड़क मुक्ति अभियान की पोल जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा के निरीक्षण में खुल गयी है। विगत हफ्ते में ग्रामीण इलाकों के दौरों के दौरान सड़कें जर्जर देख डीएम ने विभाग पर नाराजगी जतायी है। उन्होंने विभाग की कार्यशैली को लेकर शासन में पत्र भेजा है। उन्होंने अलग-अलग इलाकों की फोटो सहित रिपोर्ट भी भेजी है। उधर, पीडब्ल्यूडी विभाग शहर की सड़कों को 99 फीसदी गड्ढामुक्त करने का दंभ भर रहा है।

गड्ढा मुक्ति अभियान की समयावधि 30 नवम्बर बीतने के बावजूद लोक निर्माण विभाग अपने लक्ष्य को पूरा करने में फेल साबित हुआ। विभाग की लचर कार्यशैली पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पीडब्ल्यूडी अधिकारियों पर नाराजगी जतायी चुके हैं, बावजूद ग्रामीण सड़कें अब भी जर्जर हैं। पीडब्ल्यूडी शहर की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का दम्भ भर रहा है, लेकिन ग्रामीण सड़कों के हालात पर डीएम ने नाराजगी जतायी है। सेवापुरी, आराजीलाइन, हरहुआ आदि ब्लॉकों की कई सड़कें उनके निरीक्षण में जर्जर मिली हैं। उन्होंने सभी सड़कों की फोटो लेकर शासन में भेज दिया है। उन्होंने इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए संस्तुति भी की है।

सेतु निगम के कार्यों पर भी डीएम की नाराजगी

पीएम के दौरे में सेत निगम की कई परियोजनाओं के काम पूरा नहीं होने पर डीएम ने नाराजगी जतायी है। उन्होंने कपसेठी में आरओबी, फुलवरिया फोरलेन और कज्जाकपुरा फ्लाईओवर निर्माण की रफ्तार काफी कम पाया है। उन्होंने मुख्य परियोजना प्रबंधक व परियोजना प्रबंधक के खिलाफ नाराजगी जताने के बाद शासन में कार्रवाई के लिए पत्र भी लिखे हैं।

epaper

संबंधित खबरें