ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीरंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न हुआ आनंद मेला

रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न हुआ आनंद मेला

सोनारपुरा स्थित कूच बिहार कालीबाड़ी में बंग दर्शन संस्था के तीन दिवसीय आनंद मेला का रविवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन हो गया। एकल नृत्य प्रतियोगिता में छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का अहसास कराया...

रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न हुआ आनंद मेला
वाराणसी। कार्यालय संवाददाता Mon, 01 Jan 2018 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनारपुरा स्थित कूच बिहार कालीबाड़ी में बंग दर्शन संस्था के तीन दिवसीय आनंद मेला का रविवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन हो गया। एकल नृत्य प्रतियोगिता में छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का अहसास कराया तो कलाकारों ने संगीत पेशकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

सुबह नृत्य प्रतियोगिता के साथ मेले का आरम्भ हुआ। एकल नृत्य प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में कु. ऐश्वर्या राय-प्रथम, श्रीमा कुंडू ने द्वितीय व प्रकृति ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में अदिति चटर्जी- प्रथम, विपाशा मित्रा- द्वितीय व इशिता आचार्य तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता के बाद कु. रिया दत्ता व उनकी दो बहनों को महापौर मृदुला जायसवाल ने वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया। इन तीनों बहनों ने एक विदेशी युवती को शोहदों के चंगुल से बचाया था। इस मौके पर संस्था के सदस्य प्रफुल्ल कुमार पाल ने तीनों बहनों को दस-दस हजार रुपये पुरस्कार दिये। कार्यक्रम का शुभारम्भ सुष्मिता सेन के मंगलाचरण से हुआ।

इसके बाद सुष्मिता सेन, शृजा मुखर्जी, शिप्रा घोष, शेखर लाहा, पुष्पा बनर्जी, प्रियंका, प्रियांश, पल्लवी, असीम दास गुप्ता ने आकर्षक नृत्य व संगीत के कार्यक्रम प्रस्तुत किये। राजू खन्ना ने एकोर्डियन का वादन किया। संस्था के अध्यक्ष काशीनाथ चक्रवर्ती ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें