ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसर्राफ से एक लाख छिनैती का आरोप

सर्राफ से एक लाख छिनैती का आरोप

बलिया के गड़वार निवासी आभूषण कारोबारी अब्दुल हकीम ने दो वर्दीधारियों व एक सर्राफ पर एक लाख रुपये छीनने का आरोप लगाया है। बताया घटना कोतवाली थाने के...

सर्राफ से एक लाख छिनैती का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 24 Feb 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, वरिष्ठ संवाददाता।
बलिया के गड़वार निवासी आभूषण कारोबारी अब्दुल हकीम ने दो वर्दीधारियों व एक सर्राफ पर एक लाख रुपये छीनने का आरोप लगाया है। बताया घटना कोतवाली थाने के पीछे स्थित भवन के एक कमरे में हुई। कोतवाली पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। उधर, पुलिस आपसी लेन-देन का विवाद बता रही है।

अब्दुल हकीम के अनुसार वह मैदागिन में एक सोनार से चांदी और सोने का बुरादा खरीदता था। शनिवार को वह 40 किलोग्राम चांदी का बुरादा लेने आया। जब सोनार के घर पहुंचा तो उसे तीन-चार घंटे बिठाए रखा। फिर सोनार अपने साथ मैदागिन स्थित कंपनी गार्डन ले गया। वहां सिपाही और दरोगा की वर्दी में दो लोग मिले। वर्दीधारी और सोनार उसे कोतवाली थाना परिसर के पीछे स्थित एक भवन में ले गये। एक लाख रुपये छीन लिये। पांच लाख रुपये और मांग रहे थे। इसमें आरोपियों के दो अन्य साथी भी शामिल थे। वह जैसे-तैसे निकलकर सारनाथ निवासी रिश्तेदार को बुलाया। दोनों कोतवाली थाने पहुंचे, तब वे वर्दीधारी नहीं दिखे। उधर पुलिस का कहना है कि अब्दुल हकीम का सोनार से लेन-देन का विवाद है, आरोप झूठा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें