ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीउपवास रहकर चलाई ट्रेन, आज भी हंगर स्ट्राइक

उपवास रहकर चलाई ट्रेन, आज भी हंगर स्ट्राइक

दो सूत्रीय मांगों के समर्थन में ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के आह्वान पर मंगलवार सुबह नौ बजे से लोको पायलट और गार्ड हंगर स्ट्राइक पर चले गये। लोको पायलटों और गार्डों ने बिना कुछ खाये ड्यूटी...

उपवास रहकर चलाई ट्रेन, आज भी हंगर स्ट्राइक
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताWed, 18 Jul 2018 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दो सूत्रीय मांगों के समर्थन में ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के आह्वान पर मंगलवार सुबह नौ बजे से लोको पायलट और गार्ड हंगर स्ट्राइक पर चले गये। लोको पायलटों और गार्डों ने बिना कुछ खाये ड्यूटी की। कैंट स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर डीजल लॉबी पर मांगों के समर्थन में नारे लगाये।

मंडल मंत्री एसएस हांडा ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से निर्धारित किलोमीटर के अनुसार भत्ता देने और एक जनवरी, 2016 के पहले सेवानिवृत्त रनिंग कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के अनुसार पेंशन निर्धारित कर विसंगतियां दूर करने की मांग है। मांगों के समर्थन में 19 जुलाई को सुबह नौ बजे तक हंगर स्ट्राइक चलेगा। 

प्रदर्शन के दौरान नार्थ जोन के उपाध्यक्ष रमेश कुमार, वाराणसी के शाखा सचिव मानिक चंद्र, सतीश कुमार सिंह, राजेश कुमार, मुकेश कुमार सिंह, रवींद्र यादव, एनएन प्रधान, चंद्रजीत यादव, ओमप्रकाश विश्वकर्मा, विशाल कुमार, जितेंद्र कुमार, सुबोध कुमार समेत दर्जनों कर्मचारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें