ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगोली लगने के बाद डेढ़ किमी तक बाइक से भागा रईस बनारसी

गोली लगने के बाद डेढ़ किमी तक बाइक से भागा रईस बनारसी

गैंगवार में गोली लगने के बाद घायल रईस बनारसी करीब डेढ़ किमी दूर नई सड़क स्थित धार्मिक स्थल के पास बाइक से पहुंचा।  वहां उसका साथी उसे धार्मिक स्थल के अंदर छोड़कर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने...

गोली लगने के बाद डेढ़ किमी तक बाइक से भागा रईस बनारसी
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSat, 15 Sep 2018 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंगवार में गोली लगने के बाद घायल रईस बनारसी करीब डेढ़ किमी दूर नई सड़क स्थित धार्मिक स्थल के पास बाइक से पहुंचा।  वहां उसका साथी उसे धार्मिक स्थल के अंदर छोड़कर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने डॉयल 100 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस के अनुसार बदमाश राकेश अग्रहरि से आमने-सामने की फायरिंग में रईसके गले में गोली लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रईस और उसका साथी दोनों पैदल पातालेश्वर गली में राकेश अग्रहरि के घर तक गये और उसपर फायर झोंक दिया। दूसरी तरफ से एक गोली रईस के गले में लगी और वह लड़खड़ाकर गिर गया। साथी ने रईस को संभाला। उसे गली के बाहर लाया, जहां बाइक खड़ी थी। वहां से साथी उसे बैठाकर नई सड़क की तरफ भागा। डेढ़ किमी की दूरी तक पहुंचने में रईश खून से लथपथ हो गया था। धार्मिक स्थल के निचले हिस्से से लेकर ऊपर तक खून के निशान थे, जिसको लोगों ने पानी से धो दिया। 

लोगों का कुछ भी बताने से इनकार
धार्मिक स्थल के पास साथी संग पहुंचा रईस खून से लथपथ था। साथी उसे स्थल के अन्दर छोड़कर गया और हेलमेट पहनकर भाग निकला। लेकिन पूरे घटनाक्रम पर कोई भी कुछ भी बताने को तैयार नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लोगों से पूछताछ की लेकिन हर कोई अंजान बन रहा था। पुलिस सूत्रों की मानें तो वहां के लोग रईस को पहचानते थे, इसी कारण कुछ भी बताने से बचते रहे।

घटना के दो घंटे बाद भी पहचान नहीं सकी पुलिस
गैंगवार की घटना करीब 5.30 बजे हुई। रईस साथी की मदद से धार्मिक स्थल तक 10 मिनट बाद पहुंचा। धार्मिक स्थल में लहुलूहान युवक को देख वहां के लोगों ने 100 नंबर पर सूचना दी तो पुलिस उसे लेकर कबीरचौरा हास्पिटल पहुंची। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने राकेश अग्रहरि की शिनाख्त तो कर ली लेकिन रईस के बारे में दो घंटे तक कशमकश  की स्थिति रही। 

मंडलीय अस्पताल में लगा रहा रेला
करीब छह बजे राकेश अग्रहरि और रईस को लेकर पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। वहां रईस को पहले मृत बताया गया। बाद में राकेश अग्रहरि को। परिसर में एसपी सिटी समेत दशाश्वमेध, चौक, आदमपुर थानों की पुलिस पहुंच गई। थोड़ी ही देर में पातालेश्वर और नई सड़क इलाके के सैकड़ों लोग वहां पहुंच गये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें