ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू बवाल: ड्यूटी से गायब रहे 200 पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

बीएचयू बवाल: ड्यूटी से गायब रहे 200 पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

बीएचयू बवाल के दौरान ड्यूटी से गायब रहने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। बनारस के आसपास के जिलों के ऐसे 198 पुलिसकर्मी चिह्नित किए गए हैं। आईजी रेंज विजय सिंह ने संबंधित जिलों के कप्तानों...

बीएचयू बवाल: ड्यूटी से गायब रहे 200 पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताMon, 01 Oct 2018 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएचयू बवाल के दौरान ड्यूटी से गायब रहने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। बनारस के आसपास के जिलों के ऐसे 198 पुलिसकर्मी चिह्नित किए गए हैं। आईजी रेंज विजय सिंह ने संबंधित जिलों के कप्तानों से कार्रवाई कर रिपोर्ट देने को कहा है। 

बीएचयू : फोर्स ने खाली कराया हॉस्टल, ड्रोन से हुई सघन जांच

कुछ दिनों पहले बीएचयू में जूनियर डॉक्टरों और छात्रों के बीच मारपीट के बाद जमकर बवाल हुआ था। स्थिति संभालने के लिए आईजी ने गाजीपुर, चन्दौली और जौनपुर से पुलिसकर्मियों को बुलाया था लेकिन बहुत से पुलिसकर्मी ड्यूटी से नदारद रहे। इसकी जानकारी मिलने पर एसएसपी आनन्द कुलकर्णी ने रिपोर्ट तैयार कराई जिसमें गाजीपुर से 66, चन्दौली के 44 और जौनपुर के 88 पुलिसकर्मी गायब मिले। एसएसपी की रिपोर्ट मिलने पर आईजी ने तीनों जिलों के कप्तानों को पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। कप्तानों से कहा है कि भविष्य में यह सुनिश्चित करें कि जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगती है, वह वहां पहुंचें। ड्यूटी में लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें