ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगोइठहां में रिंग रोड पर हादसा, एक की मौत

गोइठहां में रिंग रोड पर हादसा, एक की मौत

गोइठहां के पास रिंग रोड फेज-1 पर शनिवार को गलत दिशा से आ रही पिकअप से बचने में अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे युवक और साइकिल सवार...

गोइठहां में रिंग रोड पर हादसा, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 24 Feb 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाद।
गोइठहां के पास रिंग रोड फेज-1 पर शनिवार को गलत दिशा से आ रही पिकअप से बचने में अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे युवक और साइकिल सवार मजदूर को टक्कर मार दी। कार भी पलट गई। पैदल जा रहे युवक की मौत हो गई जबकि साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार सवार दूसरे वाहन से भाग निकले। वह भी जख्मी हो गए थे।

हुकुलगंज के बघवा नाला निवासी विकास साहनी (28 वर्ष) को गोरखपुर जाना था। वह गोइठहां के पास रिंग रोड पर वाहन पकड़ने के लिए पैदल जा रहा था। तभी सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद साइकिल सवार मजदूर सिंहपुर (सारनाथ) निवासी संतोष (45 वर्ष) को टक्कर मारते हुए कार पलट गई। कार से उतरकर सवार भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में बच्चे और महिलाएं भी थीं। कार का नंबर वाराणसी का है। सूचना पर पहुंची लालपुर-पांडेयपुर पुलिस ने विकास और संतोष को जिला अस्पताल पहुंचवाया। वहां विकास को मृत घोषित कर दिया गया। उधर, कार को किनारे हटवाकर आवागमन शुरू कराया गया। कार के पंजीकरण के जरिये सवारों की जानकारी की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें