ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगनर के साथ थाने पहुंचा सूचना आयोग का सदस्य बताने वाला युवक हिरासत में

गनर के साथ थाने पहुंचा सूचना आयोग का सदस्य बताने वाला युवक हिरासत में

सूचना आयोग का सदस्य बताकर चोरी के आरोपित को छुड़ाने शिवपुर थाने पहुंचे युवक को पुलिस ने संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसके साथ एक सरकारी गनर भी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक...

गनर के साथ थाने पहुंचा सूचना आयोग का सदस्य बताने वाला युवक हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 20 Sep 2019 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

सूचना आयोग का सदस्य बताकर चोरी के आरोपित को छुड़ाने शिवपुर थाने पहुंचे युवक को पुलिस ने संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसके साथ एक सरकारी गनर भी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को सोएपुर निवासी अभिषेक थाने पहुंचा। यहां दो दिन पहले चोरी के आरोपित को छुड़ाने के लिए दबाव बनाने लगा।

खुद को सूचना आयोग का सदस्य बताया। थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि तब वह बातचीत के बाद लौट गया था। गुरुवार की देर शाम फिर थाना पहुंचा और आरोपित को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। उसके हाव-भाव और बातचीत करने पर संदेह हुआ तो उसे हिरासत में ले लिया गया और छानबीन शुरू कर दी गयी है। अब तक की जांच में पता चला है वह आठ महीने से गनर लेकर घूम रहा था। आयोग के सदस्य होने की पुष्टि नहीं हुई है। उधर, एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही सूचना आयोग से भी सम्पर्क किया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आठ माह में कई बार पहुंचा एसएसपी के यहांगनर की हनक दिखाकर समाज और अधिकारियों में धौस दिखाने वाला अभिषेक आठ महीने में दर्जनों बार अधिकारियों के चेंबर में जाकर सलामी ले चुका है। एसएसपी ने बताया कि दो माह पूर्व उन्हें शक हुआ था। वह कई बार फोन पर प्रोट्रोकाल भी लेता था। बावजूद इसकी जांच कभी नहीं कराई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें