ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनिमंत्रण बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत

निमंत्रण बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत

मिर्जामुराद क्षेत्र के डंगहरिया गांव के सामने हाईवे के सर्विस रोड पर शुक्रवार रात दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। तीन युवक घायल हो गए।...

निमंत्रण बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 03 Jun 2023 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कछवांरोड, हिन्दुस्तान संवाद।

मिर्जामुराद क्षेत्र के डंगहरिया गांव के सामने हाईवे के सर्विस रोड पर शुक्रवार रात दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। तीन युवक घायल हो गए। जिस युवक की मौत हुई, वह अपनी शादी का कार्ड बांटने निकला था।

मिर्जापुर जिले के हरिहपुर गांव के बृजकिशोर सिंह के तीन पुत्रों में दूसरे नंबर के अभिषेक कुमार सिंह उर्फ विपुल की शादी 13 जून को थी। वह अपनी शादी का कार्ड बांटने बाइक से गांव के उमेश विश्वकर्मा के साथ कपसेठी थाना क्षेत्र के भीषमपुर जा रहा था। डंगहरिया गांव के पास हाईवे के किनारे सर्विस रोड पर सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई। उमेश तथा दूसरी बाइक पर सवार मिर्जामुराद क्षेत्र के खोचवा बरतारा बस्ती निवासी बिजली और महाजन घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजवाया। अभिषेक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह निजी अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर था। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मां प्रेमशिला रो-रोकर बेसुध हो गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें