DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस के सामने ही बीएचयू से जुड़े डीएवी की प्रोफेसर ने पांच मंजिला भवन से कूदकर जान दी

बीएचयू से संबद्ध डीएवी कॉलेज में मनोविज्ञान की असिस्टेंट प्रोफेसर शैलजा सिंह (48) शनिवार की देर रात पांच मंजिला भवन से कूद गईं। पुलिस व अपार्टमेंट के लोग उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉ. शैलजा रात में डीएवी में ही कार्यरत साथी प्रोफेसर के कमच्छा में विनायका स्थित विनसम अपार्टमेंट में गईं थी। इस मामले में अभी कोई शिकायत नहीं की गई है। 

अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया कि डॉ. शैलजा शनिवार की रात को नौ बजे दर्शन शास्त्र के प्रोफेसर सतीश सिंह के फ्लैट नम्बर 306 में पहुंची थीं। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी जो दो घंटे तक चलती रही। शोर होने से तंग आकर पास में रहने वाले कुछ युवक डंडा लेकर अपार्टमेंट में पहुंच गए। युवकों को देखकर अपार्टमेंट के लोगों को लगा कि वह लूटपाट करने आए हैं तो उन्होंने डॉयल 100 पर शिकायत कर दी। पुलिस भी वहां पहुंच गई। तबतक दोनों शिक्षक ग्राउंड फ्लोर पर आ गये थे। झगड़े की बात सामने आने पर पुलिस और अपार्टमेंट में रहने वाले लोग दोनों को समझाने लगे। तभी डॉ. शैलजा फ्लैट में जाने की बात कहकर ऊपर चली गई।

पुलिस साथी प्रोफेसर व अन्य लोगों से बात कर ही रही थी कि पावर रूम की छत पर कुछ गिरने की आवाज आई। पुलिस ने जाकर देखा तो वहां लहूलुहान डॉ. शैलजा पड़ी थीं। आनन-फानन में लोग उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में डॉ. शैलजा के पति देवेंद्र सिंह ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। एसओ भेलूपुर नागेश सिंह का कहना है कि यदि कोई तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर जांच की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A DAV professor attached to BHU jumped from the five storey building in front of the police