DA Image
20 सितम्बर, 2020|12:11|IST

अगली स्टोरी

विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी पर बेटी बोली- विकास दुबे की तरह गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए, कहीं हो ना जाए एनकाउंटर

भदोही के चर्चित विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी रीमा मिश्रा सामने आई हैं। रीमा ने कहा कि पुलिस मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक लाए। विकास दुबे की तरह फेक एनकाउंटर नहीं होना चाहिए। उन्होंने आशंका जताई कि मेरे पिता के साथ कुछ भी हो सकता है। कहा कि इस बार गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। 

भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को शुक्रवार को एमपी में गिरफ्तार करने के कुछ देर बाद ही रीमा मिश्रा सामने आईं। रीमा ने बताया कि अपनी मां के लिए अग्रिम जमानत की याचिका कोर्ट में लगाई थी। इसी दौरान किसी ने बताया कि मेरे पिता को एमपी में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

रीमा ने कहा कि इस समय पुलिस से बहस की स्थित में नहीं हूं। केवल उनसे पूछना चाहती हूं कि वहां मेरे पिताजी किसकी कस्टडी में हैं। क्या यूपी पुलिस की कस्टडी में हैं। कैसे दोनों पुलिस ने कोआर्डिनेट किया है। रीमा ने कहा कि पुलिस से केवल यह कहना चाहती हूं कि मेरे पिताजी को सही सलामत कोर्ट तक लाया जाए।

रीमा ने अपील की कि पुलिस अधीक्षक पूरी प्रक्रिया को अपने अंडर में लें। विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिये। रीमा ने कहा कि मेरी यूपी सरकार से भी एक ही अपील है। अगर कोई अपराध करता है तो उसके लिए अदालत है। कृपया फेक एनकाउंटर मत कीजिये। इस बार कोई गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। 

इससे पहले शुक्रवार की सुबह एमपी के आगर मालवा जिले में विधायक को गिरफ्तार करने की जानकारी एसपी ने मीडिया को दी थी। एसपी के अनुसार भदोही से पुलिस टीम विधायक को अपनी कस्टडी में लेने के लिए रवाना हो गई है। दो दिन पहले ही विधायक ने अपने एनकाउंटर की आशंका जताई थी। गुरुवार की रात से अचानक उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा भी लापता हो गई हैं। 

विधायक विजय मिश्रा पर पिछले दिनों गुंडा एक्ट लगा था। इसके बाद विधायक, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर पड़ोसी कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। तीनों पर मारपीट करने और मकान पर कब्जे का आरोप लगाया था। 8 अगस्त को मुकदमा दर्ज होने के बाद से जांच और तीनों की तलाश हो रही थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhadohi mla-vijay-mishra-arrested-by madhya-pradesh-police Daughter  said No encounter like Vikas dubey kanpur Video Viral