ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसी39-जीटीसी में नौकरी दिलाने के नाम पर ढाई लाख की ठगी

39-जीटीसी में नौकरी दिलाने के नाम पर ढाई लाख की ठगी

मंडुवाडीह निवासी एक जालसाज ने नौ साल पहले 39-जीटीसी में कुक/¸माली के पद पर नियुक्ति कराने के लिए जंसा थाना क्षेत्र के एक युवक ढाई लाख रुपये की ठगी...

39-जीटीसी में नौकरी दिलाने के नाम पर ढाई लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 18 Jan 2021 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। हिन्दुस्तान संवाद

मंडुवाडीह निवासी एक जालसाज ने नौ साल पहले 39-जीटीसी में कुक/¸माली के पद पर नियुक्ति कराने के लिए जंसा थाना क्षेत्र के एक युवक ढाई लाख रुपये की ठगी की थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब भुक्तभोगी नियुक्ति पत्र लेकर छावनी परिषद में ज्वाइन करने पहुंच था। इसके बाद वह जालसाज से लगातार अपने पैसे मांग रहा था, लेकिन वह हर बार टाल रहा था। भुक्तभोगी ने सोमवार को मामले की शिकायत मंडुवाडीह थाने में की।

भुक्तभोगी जंसा थाना क्षेत्र के परमपुर गांव निवासी शिवपूजन राजभर ने बताया कि उसकी मुलाकात नौ साल पहले मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के निवासी अकरम से हुई थी। तब अकरम ने कहा कि पैसे दो मैं 39-जीटीसी में माली या कुक के पद पर तुम्हारा भर्ती करा दूंगा। झांसे में आकर मैंने अकरम को 2.40 लाख रुपये दे दिए। इस दौरान आरोपित ने शिवपूजन को फर्जी नियुक्ति पत्र एवं आईटीआई का प्रमाण पत्र भी दिया। जब वह नियुक्ति पत्र लेकर 39 जीटीसी पहुंचा तो उसे पता चला कि वह फर्जी है। इसके बाद वह लगातार आरोपित से अपने रुपये मांग रहा था, लेकिन वह हर बार कोई न कोई बहाना बना देता। शिवपूजन ने सोमवार को मंडुवाडीह थाने में तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें