ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमहेशपुर और भिटारी से 24 पाबंद किए गए

महेशपुर और भिटारी से 24 पाबंद किए गए

मंडुवाडीह के महेशपुर में शुक्रवार शाम क्रिकेट के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और युवक की हत्या के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है। दोनों ओर से...

महेशपुर और भिटारी से 24 पाबंद किए गए
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 31 May 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। हिन्दुस्तान संवाद

मंडुवाडीह के महेशपुर में शुक्रवार शाम क्रिकेट के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और युवक की हत्या के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है। दोनों ओर से दर्ज मुकदमे में नामजद लोगों के साथ ही महेशपुर और भिटारी गांव में अराजकतत्वों को भी पाबंद किया जा रहा है। सोमवार को पीएसी और स्थानीय पुलिस दोनों गांव में पहुंची। दोनों जगहों से कुल 12-12 लोगों को शांतिभंग की आशंका में पाबंद किया गया है।

उधर, घटना में आरोपित युवक महेशपुर निवासी अभिषेक पटेल गंभीर हाल में अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सोमवार को उसकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। उसे बीएचयू के कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। घटना में मृतक आकाश शर्मा के पिता की तहरीर पर नामजद आठ में से सात की गिरफ्तारी की जा चुकी है। दूसरी ओर, घायल अभिषेक के पक्ष की ओर से केस दर्ज कर लिया गया है। मंडुवाडीह थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि दूसरे पक्ष के आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें