ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीतालाब में डूबने से अधेड़ की मौत, मुआवजे को लेकर सड़क जाम

तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत, मुआवजे को लेकर सड़क जाम

औराई थाना क्षेत्र के इस्मैला (बभनौटी) गांव स्थित तालाब में स्नान करते समय 50 वर्षीय बली आदिवासी नामक अधेड़ की मौत हो गई। मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों व बस्ती के लोगों ने भदोही-मिर्जापुर मार्ग स्थित...

तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत, मुआवजे को लेकर सड़क जाम
भदोही घोसिया। हिन्दुस्तान टीम Thu, 13 Sep 2018 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

औराई थाना क्षेत्र के इस्मैला (बभनौटी) गांव स्थित तालाब में स्नान करते समय 50 वर्षीय बली आदिवासी नामक अधेड़ की मौत हो गई। मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों व बस्ती के लोगों ने भदोही-मिर्जापुर मार्ग स्थित बभनौटी गांव के पास सड़क जाम कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत कराकर जाम को समाप्त कराया। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर, जाम के कारण मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। 

उक्त गांव निवासी बली आदिवासी जंगली पेड़ों के पत्ते से बत्तल बनाकर जीविकोपार्जन करते थे। बुधवार को दोपहर में कहीं से आने के बाद वह बस्ती के पास स्थित तालाब में स्नान करने चले गए। इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण उनकी डूबकर मौत हो गई। करीब तीन बजे जब वे नहीं लौटे तो परिवार के लोगों को संदेह हुआ। तालाब के पास जाने पर शव उतराया मिला। माली हालत ठीक न होने के कारण किसी ने सुझाव दे दिया कि सड़क जाम कर दें, कुछ मदद मिल जाएगी। फिर क्या था बस्ती के लोग सड़क पर आ गए। करीब तीन बजे बभनौटी गांव में भदोही-मिर्जापुर मार्ग को जाम कर दिया। इस दौरान मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। 

मामले की जानकारी के बाद औराई थाने की पुलिस पहुंची। समझा बुझाकर आधे घंटे बाद जाम को समाप्त कराया। ग्रामीणों का कहना था कि प्रशासन द्वारा कुछ आर्थिक मदद कर दी जाती तो परिवार को राहत मिल जाती। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें