DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  उन्नाव  ›  दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दो जख्मी
उन्नाव

दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दो जख्मी

हिन्दुस्तान टीम,उन्नावPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:00 AM
दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दो जख्मी

चकलवंशी। संवाददाता

आसीवन थाना क्षेत्र के लखनऊ बांगरमऊ मार्ग स्थित मुशीराबाद गांव के पास मंगलवार देर रात दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि हादसे में दूसरी बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गए। घायलों का जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पर इलाज चल रहा है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरियावर गांव निवासी (30) वर्षीय हृदय लाल रात को आसीवन थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर सर्रा गांव मांगलिक कार्य में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहा था। लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर मुशीराबाद गांव के पास वाहन को ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार से भिड़ंत हो गई। हादसे के समय दूसरी बाइक पर जावेद पुत्र रफीक व साथी वैश्य पुत्र शहाबुद्दीन निवासी कादिरपुर आसीवन सवार थे। हादसे में दोनों बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रात में मियागंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इमर्जेंसी डॉक्टर ने हृदय लाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

पिता की मौत के बाद हृदयलाल पर थी परिवार की जिम्मेदारियां

हृदय लाल तीन भाइयों के बीच बड़ा था। छोटे भाई उमेश व अवव्ल तथा तीन बहनें किरन, नन्हीं, बिट्टो तीनों की शादी हो चुकी हैं। हृदयलाल के पिता मूलचंद की दो साल पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। परिवार की जिम्मेदारी हृदयलाल पर ही थी। मौत को लेकर पत्नी तारा और तीन बेटों में अभिषेक, वेद व अवनीश तथा बेटी पायल रो-रोकर आहत हो उठी। मां राजेश्वरी पुत्र की मौत से बेसुध हो गई। मृतक खेती किसानी कर परिवार व भाइयों का पालन पोषण कर रहा था।

संबंधित खबरें