ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उन्नावउन्नाव में मारपीट में जख्मी युवक की मौत, गांव में तनाव

उन्नाव में मारपीट में जख्मी युवक की मौत, गांव में तनाव

उन्नाव। संवाददाता माखी क्षेत्र के गरवरखेड़ा गांव में 03 जून को रुपये के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट में घायल युवक की शनिवार रात हैलट में मौत...

उन्नाव में मारपीट में जख्मी युवक की मौत, गांव में तनाव
हिन्दुस्तान टीम,उन्नावMon, 07 Jun 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव। संवाददाता

माखी क्षेत्र के गरवरखेड़ा गांव में 03 जून को रुपये के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट में घायल युवक की शनिवार रात हैलट में मौत हो गई। इससे गांव में तनाव के मद्देनजर स्वाट व क्विक रिएक्शन पुलिस टीम और थाना पुलिस को तैनात कर दिया गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद और 15 अन्य पर हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर तीन को हिरासत में लिया है।

ऐरा भदियार मजरा गरवरखेड़ा गांव निवासी बाबू ने 01 जून को थाना गांव के शफीक को दस हजार में यूकेलिप्टस के पेड़ बेचे थेे। 03 जून को शफीक देर रात उ सके घर पहुंचा और आठ हजार रुपये दिए। बाकी के लिए बेटे सुशील से विवाद करने लगा। शफीक ने फोन कर गांव से डेढ़ दर्जन लोगों को बुला लिया और मारपीट करने लगा। इसमें सुशील, विनोद, मनोज, बीनू, देवराज व बचाने में मां कमला घायल हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुशील हैलट रेफर कर दिया, जहां पांच जून की रात उसने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर पर प्रशासन सतर्क हो गया। मामला दो समुदायों का होने से गांव में बड़ी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई। पुलिस ने शफीक, इमरान, अफजल, इकबाल, आफताब समेत छह नामजद और 15 अन्य पर हत्या का केस तरमीम कर लिया है। शफीक, इकबाल व आफताब को हिरासत में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें